शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटो18000 में मिल रही नई नवेली माइलेज की किंग Hero Splendor Plus...

18000 में मिल रही नई नवेली माइलेज की किंग Hero Splendor Plus बाइक, जानें कैसे बनाएं अपना

Date:

Related stories

Hero Splendor Plus: देश की जाने मानी ऑटो कंपनी Hero का जलवा आम हो या खास सभी पर देखने को मिलता है। मीडिल क्लास फैमिली के द्वारा ये बाइक सबसे ज्यादा खरीदी जाती है। यही कारण है कि, हर महीने बेस्ट सेलिंग की लिस्ट में इस बाइक का मान आता है। कम कीमत में ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक्स की अगर बात करें तो Hero Splendor Plus का कोई जवाब नहीं है। ये खास बाइक कई सारे वेरियंट में आती है। ये बाइक Splendor Plus, Super Splendor, Splendor Plus XTEC और Super Splendor XTEC जैसे वेरियंट में मौजूद है। लेकिन इसके सबसे ज्यादा बिकने और पसंद किए जाने वाले मॉडल में Hero Splendor Plus का नाम सबसे ऊपर है।

Hero Splendor Plus को 18000 में बनाएं अपना

अगर आप भी किसी ऐसी बाइक को खरीदना चाहते हैं जिसकी कीमत भी कम हो और माइलेज भी ज्यादा देती हो तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आप Hero Splendor Plus पर मिल रहे फाइनेंशियल प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आप मात्र 18000 रुपए में इसे अपना बना सकते है।

Hero Splendor Plus का जानें फाइनेंस प्लान


इस बाइक की कीमत 75 हजार रुपए के आस-पास है। लेकिन ऑन रोड ये बाइक 90 हजार रुपए के आस-पास पड़ती है। ग्राहक इस बाइक पर 90 फाइनेंस करा सकते हैं। इसके लिए डाउन पेमेंट के तौर पर उन्हें 18000 रुपए देने होंगे ये फाइनेंस प्लान 3 साल का है। जिसमे प्रतिमाह ग्राहक को 2603 रुपए की EMI देनी होगी। जिसमें ग्राहक को ब्याज 9 फीसदी से ज्यादा देना पड़ सकता है।तीन सालों में ग्राहकों को 12 हजार से ज्यादा का ब्याज देना पड़ सकता है। आपको बता दें, ये फाइनेंस प्लान सिर्फ उदाहरण के लिए है। ज्यादा जानकारी के लिए बैंक या फिर कंपनी से संपर्क कर सकते हैं।

Hero Splendor Plus के फीचर्स

फीचरHero Splendor Plus
माइलेज70 kmp
इंजनAir cooled, 4-stroke, Single cylinder, OHC
पावर8.02 PS @ 8000 rpm
टार्क8.05 Nm @ 6000 rpm
ब्रेकड्रम
बॉडी टाइपकंपयूटर बाइक
स्टार्टकिक और सेल्फ स्टार्ट
Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories