शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमऑटोHero Splendor Plus और Honda Shine 100 में से कौन सी बाइक...

Hero Splendor Plus और Honda Shine 100 में से कौन सी बाइक कराएगी असली मौज, एक झलक में देखें बड़े अंतर

Date:

Related stories

Hero Splendor Plus vs Honda Shine 100: होन्डा ने हालहि में अपनी सबसे सस्ती और सबसे पावरफुल बाइक Honda Shine 100 को लॉन्च किया है। इस बाइक की कीमत जितनी कम है उससे ज्यादा महंगे इसके फीचर्स हैं। यही कारण है कि Honda Shine 100 का मुकाबला यामहा, टीवीएस और लेकर हीरो तक की बाइक्स से है। Honda Shine 100 सबसे ज्यादा टक्कर देश में खूब पसंद की जाने वाली Hero Splendor Plus बाइक को दे रही है। Honda Shine 100 के दमदार फीचर्स को देख ग्राहक कंफ्यूज हो गए हैं कि वो सालों से सबकी धड़कन बनी Hero Splendor Plus को खरीदे या फिर Honda Shine 100 को खरीदें। अगर आप भी कंफ्यूज हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको Hero Splendor Plus और Honda Shine 100 के अंतरों के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: MAHINDRA THAR और JEEP WRANGLER में कौन सी SUV कार है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन, एक क्लिक में जानें बड़ी कंपैरिजन

Hero Splendor Plus और Honda Shine 100 में बड़े अंतर

फीचर्स Hero Splendor Plus Honda Shine 100
कीमत 72,076 64,900
माइलेज 80.6 Kmp 55 to 65 km/l
इंजन 97.2 cc engine 100 cc engine
कलर 9 5
इंजन टाइप Air cooled, 4-stroke, Single cylinder, OHC एयर कूल्ड इंजन
फ्यूल टाइप पेट्रोल पेट्रोल
ब्रेक Integrated Braking System Combi Brake System
टायर Front :-457.2 mm,Rear :-457.2 mm Alloy
इंश्योरेंस Rs. 6,800 Rs. 1,849

Hero Splendor Plus और Honda Shine 100 में से कौन सी बाइक खरीदें

Hero Splendor Plus और Honda Shine 100 दोनों ही बेहद खास बाइक्स हैं। जो कि काफी कम बजट में अच्छे इंजन के साथ जबरदस्त माइलेज देती हैं। यही कारण है कि, आम और खास सभी ग्राहकों की तरफ इन दोनों बाइक्स ने अपना ध्यान खिंचा है। आप अपने बजट और पसंद के फीचर्स के साथ इन दोनों में से किसी भी एक बाइक को आज ही घरा ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: HYUNDAI अपनी AURA, I20 और GRAND I10 NIOS कारों पर दे रही भारी डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं ऑफर हाथ से न निकल जाए

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories