बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमऑटोHyundai अपनी Aura, i20 और Grand i10 NIOS कारों पर दे रही...

Hyundai अपनी Aura, i20 और Grand i10 NIOS कारों पर दे रही भारी डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं ऑफर हाथ से न निकल जाए

Date:

Related stories

Kawasaki Ninja ZX-4R: 399cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हो रहा कावासाकी का ये मॉडल, लुक व फीचर्स से हो जाएगा प्यार

Kawasaki Ninja ZX-4R: कावासाकी के बाइक मॉडल्स को लेकर आज भी भारत के विभिन्न शहरों मे खूब बातें होती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये इस कंपनी के बाइक रेसर क्षमता वाले होते हैं और इसके सभी फीचर्स शानदार होते हैं। बीते कुछ वर्षों से कावासाकी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

Discount Offers On Hyundai Cars: अगर आप हुंडई कंपनी कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए यह अच्छी खबर है। दरअसल हुंडई इंडिया अपनी कारों के कुछ चुनिंदा मॉडल पर डिस्काउंट दे रही है जिसमें ऑरा, आई 20 और ग्रैंड आई10 निओस कार शामिल हैं। बता दें कि हुंडई मोटर की कारों की बिक्री देश में दूसरे स्थान पर है। तो आइए जानते हैं इन कारों पर मिल रहे सभी डिस्काउंट ऑफर के बारे में।

ये भी पढ़ें: अगर नहीं कटवाना है भारी चालान, तो गाड़ी चलाते समय इस पेपर को रखें अपने पास

Hyundai Aura

हुंडई की सेडान ऑरा कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6.30 लाख रुपये से लेकर 8.87 लाख रुपये के बीच है। कंपनी इस पर 10 हजार रुपये की कैश छूट के साथ 10 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट के अलावा 3000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट सहित कुल मिलाकर 23000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। वहीं इसके सीएनजी वैरिएंट पर भी 10000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट मिल रही है।

Hyundai i20

हुंडई मोटर की मशहूर हैचबेक कार आई20 की शुरुआती कीमत 7.19 लाख रुपये से 11.83 लाख रुपये एक्स शोरूम के बीच है। कंपनी आई20 दो Magna और Sportz वेरिएंट्स पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस डिस्काउंट ऑफर के तहत 10 हजार रुपये कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस के रूप में मिल रहा है। इसका मतलब ग्राहक यह कार खरीदने पर 20 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

Hyundai Grand i10 NIOS

हुंडई मोटर की सभी कारों में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार ग्रैंड आई 10 एनआईओएस की देश में कीमत 5.68 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर इसके टॉप मॉडल में जाने पर 8.46 लाख रुपये एक्स शोरूम हो जाती है। कंपनी इस मॉडल पर 10000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट यानी कुल 13 हजार रुपये की छूट दे रही है।

ये भी पढ़ें: CITROEN E C3 और TATA TIAGO EV को टक्कर देने आ रही MG COMET ELECTRIC इलेक्ट्रिक कार, मिलेगी 300 किमी तक की ड्राइविंग रेंज

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories