बुधवार, मई 22, 2024
होमऑटोHero की चमचमाती हुई Splendor Plus Xtec मात्र 20000 रुपये में लायें...

Hero की चमचमाती हुई Splendor Plus Xtec मात्र 20000 रुपये में लायें घर, ऐसे उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Kawasaki Ninja ZX-4R: 399cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हो रहा कावासाकी का ये मॉडल, लुक व फीचर्स से हो जाएगा प्यार

Kawasaki Ninja ZX-4R: कावासाकी के बाइक मॉडल्स को लेकर आज भी भारत के विभिन्न शहरों मे खूब बातें होती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये इस कंपनी के बाइक रेसर क्षमता वाले होते हैं और इसके सभी फीचर्स शानदार होते हैं। बीते कुछ वर्षों से कावासाकी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Hero और Yamaha के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की छुट्टी करने आ रहें हैं Lectrix EV के दो वेरिएंट! ये होंगे फीचर्स और कीमत

Lectrix EV: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए कई स्कूटर निर्माता कंपनियों ने यटहां अपने नए-नए वर्जन को लॉन्च किया है। बदले में ग्राहकों ने इसे खूब सराहा भी है। अब बता दें कि ऑटो बाजार में अब इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो नए वर्जन के साथ Lectrix EV भी एंट्र्री करने वाली है।

Hero Splendor Plus Xtec: अगर आप खरीदना चाह रहे हो अपने बजट में एक ज्यादा माइलेज वाली बाईक तो हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है। यह मोटरसाईकिल पिछले कई महीनों से देश में बेस्ट सेलिंग बाइक का दर्जा प्राप्त किये हुए है। हीरो ने अपनी स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को पिछले साल मई 2022 में लॉच किया था। इस बाईक के तीन कलर ऑप्शन में मौजूद है, स्पार्कलिंग बेटा ब्लू, टोरनेडो ग्रे और पियर्ल व्हाइट। आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो पढ़िये हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में और देखते हैं क्या हैं इसके लिए EMI प्लान।

ये भी पढ़ें: ONEPLUS के इस 5G जबरा कैमरे वाले फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, सस्ते में खरीदने की मची लूट

Hero Splendor Plus XTEC की स्पेसिफिकेशन

Engine 97.2 cc
Power 7.9 bhp @ 7,000 rpm
Torque 8.05 Nm @ 6,000 rpm
Mileage 60 kmpl
Transmission 4 Speed Manual
Kerb Weight 112 kg
Fuel Tank Capacity 9.8 litres
Speedometer Digital
Wheel Type Alloy
Front Wheel Size 18 inch
Rear Wheel Size 18 inch
Front Tyre Size 80/100 – 18
Rear Tyre Size 80/100 – 18
Standard Warranty (Year)/Standard Warranty (Kilometers) 5 Year/70000 Km

Hero Splendor Plus XTEC की कीमत

हीरो ने अपनी स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को 76346 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। इसके साथ ही इस बाईक दिल्ली में ऑन रोड कीमत करीब 90409 रुपये है। इस मोटरसाइकिल को आप 20 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर भी ले सकते हैं।

बैंक लोन पर देना होगा इतना ब्याज

अगर आप इसे इस मोटरसाईकिल को लोन पर लेना चाह रहे हो तो बैंक इसके लिए आपको 70000 रुपये तक का लोन भी दे सकती है और बैंक से लोन मिलने के बाद आपको इस बाईक के लिए करीब 9.7% वार्षिक दर से ब्याज देना होगा। 20 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देने के बाद प्रति माह 2262 रुपये महिने की EMI देनी पड़ेगी। आपको बता दें ये फाइनेंस प्लान सिर्फ उदाहरण के लिए है। ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी और बैंक ेस संपर्क कर सकते ैहं।

ये भी पढ़ें: REALME 10 PRO और REALME 10 PRO PLUS में से कौन-सा फोन है आपके लिए बेस्ट, एक क्लिक में जानें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories