रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोHeroMotoCorp CE001 मोटरसाइकिल से हटा पर्दा, हाई परफॉर्मेंस बाइक में मिलेगा दमदार...

HeroMotoCorp CE001 मोटरसाइकिल से हटा पर्दा, हाई परफॉर्मेंस बाइक में मिलेगा दमदार इंजन

Date:

Related stories

HeroMotoCorp CE001: भारतीय दो पहिया मार्केट की फेमस कंपनी हीरोमोटोकॉर्प (HeroMotoCorp) अक्सर अपनी दमदार बाइक की वजह से चर्चा में रहती है। ऐसे में एक बार फिर कंपनी ने कुछ ऐसा ही किया है।

जी हां, हीरोमोटोकॉर्प ने अपनी एक नई बाइक से पर्दा हटा दिया है। हीरोमोटोकॉर्प CE001 (HeroMotoCorp CE001) लिमिटेड एडिशन को अनवील कर दिया गया है। आपको बता दें कि ये बाइक नई हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 पर बेस्ड है।

HeroMotoCorp CE001 के जरिए Hero संस्थापक को श्रद्धांजलि

कंपनी ने हीरो समूह के संस्थापक डॉ. बृजमोहन लाल मुंजाल को उनकी 100वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। हीरो CE001 अपने ग्राहकों के लिए सीमित संस्करण की पेशकश तैयार करने में कंपनी के पहले प्रयास का प्रतिनिधित्व करता है। हीरो द्वारा भारत में निर्मित सबसे खास बाइक के रूप में वर्णित यह स्मारक संस्करण डॉ. बृजमोहन लाल मुंजाल की विरासत और हीरो समूह के समृद्ध इतिहास का एक प्रमाण है।

HeroMotoCorp CE001
HeroMotoCorp CE001

HeroMotoCorp CE001 की डिटेल

हीरोमोटोकॉर्प CE001 लिमिटेड एडिशन को हल्के कार्बन फाइबर से तैयार किया गया है। इसमें बेहतर राइडिंग अनुभव मिलेगा। आपको बता दें कि हीरोमोटोकॉर्प ने इंजन बदलावों की जानकारी को नहीं बताया है। मगर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें बेहतर पावर बूस्ट मिलेगी।

HeroMotoCorp CE001 का इंजन

इस बाइक में 210cc का शानदार सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन है, जो 25bhp और 20nm  का टॉर्क देता है। हालांकि, हीरो ने अभी तक CE001 की कीमत की कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने बताया है कि वह जुलाई तक सभी 100 यूनिट्स की डिलीवरी कर देगी। मोटरसाइकिल ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories