रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोHonda Cars Discount Offer: 18km की माइलेज देने वाली होंडा की इन...

Honda Cars Discount Offer: 18km की माइलेज देने वाली होंडा की इन दो सेडान कारों पर मिल रही भारी छूट, फटाफट जानें डिटेल

Date:

Related stories

Honda Cars Discount Offer: भारत के कार बाजार में होंडा मोटर्स की काफी अच्छी हिस्सेदारी है। इंडियन ऑटोमोबाइल सेक्टर में होंडा की कई कारें मशहूर है। इसमें होंडा अमेज और होंडा सिटी सेडान का नाम सबसे ऊपर आता है। इस गर्मी के सीजन में अगर आप एक अच्छी सेडान को घर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप एक दम सही जगह पर आए हैं। आपको बता दें कि जापानी कार कंपनी होंडा अपनी फेमस सेडान कारों पर भारी छूट (Honda Cars Discount Offer) दे रही है। इस छूट के जरिए होंडा की नई नवेली चमचमाती सेडान कार आपको काफी बचत करा देगी। जानिए क्या है पूरी खबर।

Honda City और Honda Amaze पर डिस्काउंट

होंडा सिटी और होंडा अमेज पर 30000 रुपये तक की छूट दी जा रही है। होंडा इंडिया जून महीने में इन सेडान कारों पर कैशबैक, एक्सचेंज बोनस, कॉरपोरेट डिस्काउंट और लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है। होंडा सिटी पर 10000 रुपये का कैशबैक, 5000 रुपये का लॉयल्टी बोनस, 8000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट और 7000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। वहीं, होंडा अमेज पर 12296 रुपये का कैशबैक, 5000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 6000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: दिलों पर राज करने आई आपकी प्यारी Maruti Suzuki Jimny, धांसू इंजन के साथ जानिए कितनी है कीमत

कब तक मिलेगा डिस्काउंट

आपको बता दें कि इन कारों पर मिलने वाला डिस्काउंट सिर्फ जून महीने तक ही मान्य रहेगा। इसके अलावा इस ऑफर की अधिक जानकारी के लिए आपको अपने पास के डीलर से संपर्क करना चाहिए। वहीं, अलग-अलग डीलरशिप के पास ये ऑफर अलग भी हो सकता है।

Honda City की खूबियां

Honda City में 1498cc का इंजन दिया गया है। ये कार 119bhp की ताकत के साथ 18.04km की माइलेज देती है। इस कार में मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया  है। इसमें 506 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। डिस्काउंट ऑफर से पहले इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 11.57 लाख रुपये और इसके टॉप मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 16.05 लाख रुपये है।

फीचर्सHonda City
इंजन1498cc
ताकत119bhp
टॉर्क145nm
माइलेज 18.04km

Honda Amaze की खासियत

Honda Amaze में 1199cc का पेट्रोल इंजन दिया गया है। ये कार 88.05bhp की ताकत के साथ 18km की माइलेज देती है। इसमें 420 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। छूट से पहले इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 7.05 लाख रुपये और इसके टॉप मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 9.66 लाख रुपये है।

फीचर्सHonda Amaze
इंजन1199cc
ताकत88.05bhp
टॉर्क110nm
माइलेज 18km

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Nothing Phone 1 की बोलती बंद करने आ गया Samsung Galaxy F54! 5G स्मार्टफोन में मिलेगी जंबो बैटरी लाइफ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories