शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमऑटोHonda e-MTB Electric Cycle के आगे फेल हो जाएगा इलेक्ट्रिक स्कूटर! स्टाइलिश...

Honda e-MTB Electric Cycle के आगे फेल हो जाएगा इलेक्ट्रिक स्कूटर! स्टाइलिश लुक के साथ मिल सकती है तगड़ी रेंज

Date:

Related stories

Honda e-MTB Electric Cycle: साल 2024 में इंडियन मार्केट में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की बाढ़ आ सकती है। कई देसी और कई विदेशी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल्स को लॉन्च कर सकती हैं। ऐसे में होंडा कंपनी ने अपनी एक शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल को उतार दिया है। होंडा कंपनी ने ई-एमटीबी इलेक्ट्रिक साइकिल (Honda e-MTB Electric Cycle) को काफी स्टाइलिश अवतार में उतारा है।

Honda e-MTB Electric Cycle की खास डिटेल

होंडा ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बताया है कि ई-एमटीबी इलेक्ट्रिक साइकिल में नया राइडिंग एक्सपीरियंस मिलेगा। कंपनी ने बताया है कि इस साइकिल को पहाड़ी रास्तों पर अधिक बेहतर राइडिंग क्षमता के साथ तैयार किया जा रहा है। जी हां, होंडा कंपनी ने अभी फिलहाल इसका कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किया है।

होंडा इसे तेजी से तैयार करने में जुटी हुई है। होंडा ने दावा किया है कि इसमें एल्यूमीनियम कास्टिंग तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही स्टाइल और इसकी क्षमता का भी ध्यान रखा है। आपको बता दें कि होंडा ने इसे जापान मोबिलिटी शो 2023 के दौरान पेश किया था।

Honda e-MTB Electric Cycle की संभावित खासियत

Honda e-MTB Electric Cycle में एक भारी बीएलडीसी मोटर दी जाएगी। दावा किया जा रहा है कि सिंगल चार्ज पर 150KM की रेंज दे सकती है। साथ ही इसे फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगेगा। इसकी टॉप स्पीड 35KM प्रति घंटा हो सकती है। इसकी कीमत 35 हजार रुपये हो सकती है। फिलहाल इसका कॉन्सेप्ट मॉडल जापान में उतारा गया है। ये भारत में कब लॉन्च होगी, इस बारे में कोई आधिकारिक डिटेल नहीं हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories