रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोHonda ने एक साथ तीन इलेक्ट्रिक कारों को किया शोकेस, फ्यूचरिस्टिक डिजाइन...

Honda ने एक साथ तीन इलेक्ट्रिक कारों को किया शोकेस, फ्यूचरिस्टिक डिजाइन के साथ मचाएगी धमाल

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Honda Electric SUV: जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा आने वाले समय में अपनी SUV लॉन्च कर सकती है। Honda ने अपनी तीन कारों से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने अपनी इन तीनों कारों को चीन के शंघाई में चल रहे ऑटो शो में पेश किया है। कंपनी की ये तीनों कारें इलेक्ट्रिक होंगी। कहा जा रहा है कि फ्यूचरिस्टिक डिजाइन के साथ आने वाली इन तीनों कारों को अगले साल लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने अपने दो प्रोटोटाइप और एक कॉन्सेप्ट कार को पेश किया है। खबरों की मानें तो होंडा अपनी तीनों कारों को सबसे पहले चीनी मार्केट में लॉन्च करेगी। कंपनी अपनी इन तीनों कारों को अगले साल लॉन्च कर सकती है।

इन कारों को किया गया शोकेस

बता दें कि कंपनी ने जिन कारों को शोकेस किया है उनमें से दो प्रोटोटाइप कार हैं और एक कॉन्सेप्ट कार है। पेश हुई इन नई इलेक्ट्रिक एसयूवी में e:NP2 प्रोटोटाइप, e:NS2 प्रोटोटाइप और e:N SUV 序 कॉन्सेप्ट शामिल है। कहा जा रहा है कि इन तीनों कारों को सबसे पहले चीनी मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी द्वारा पेश की जा रही कारों का लुक SUV जैसा है लेकिन इनमें सेडान का हल्का सा टच दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 700km की रेंज से गर्दा उड़ाने आ रही Volkswagen ID.7 Electric Car, फीचर्स को देख दुश्मनों को लगी मिर्च

Honda e:NP2

Honda e:NP2 को स्टाइलिश अंदाज में पेश किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि इस कार को चलाने वाले ड्राइवर को इस कार की राइडिंग से बेहतरीन एक्सपीरियंस मिल सकता है। इस कार में कई शानदार फीचर्स और दमदार इंजन मिलने की उम्मीद है।

Honda eNP2
Honda eNP2

Honda e:NS2

Honda e:NS2 में होंडा की कनेक्ट 4.0 जैसे कुछ फीचर्स दिए जा सकते हैं। इस कार को बेहतरीन स्टाइलिंग के साथ पेश किया जा सकता है। इसके इंटीरियर में कई जबरदस्त फीचर्स दिए जा सकते हैं। इस कार की डिजाइन को फ्यूचर में आने वाली कार डिजाइनों को देखते हुए डिजाइन किया गया है।

Honda eNS2
Honda eNS2

Honda e:N SUV 序 (Series)

कंपनी ने अपनी इस कार को “e:N Architecture W” पर डेवेलेप किया गया है। यह कंपनी का पहला ऐसा मॉडल है जिसे इस प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। इसकी डिजाइन बेहद क्लासी है।

Honda eN SUV 序 (Series)
Honda eN SUV 序 (Series)

ये भी पढ़ें: जल्द लॉन्च होने वाली BMW X3 M40I की बुकिंग शुरू, जानें कैसा होगा इंजन और किन फीचर्स से होगी लैस

Latest stories