रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोजल्द लॉन्च होने वाली BMW X3 M40i की बुकिंग शुरू, जानें कैसा...

जल्द लॉन्च होने वाली BMW X3 M40i की बुकिंग शुरू, जानें कैसा होगा इंजन और किन फीचर्स से होगी लैस

Date:

Related stories

BMW X3 M40i: BMW X3 M40i को मई 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। BMW इंडिया ने इस कार की बुकिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने अपनी ऑफिशियल साइट पर दी है। BMW ने इस बात की घोषणा की है कि BMW X3 M40i XDrive Performance SUV की बुकिंग शुरू कर दी गई है। अगर आप यह कार बुक करना चाहते हैं तो कंपनी की ऑफिशियल साइट पर जाकर बुक कर सकते हैं। इसकी बुकिंग करने के लिए कंपनी की तरफ से 5 लाख रुपए का टोकन अमाउंट निर्धारित किया गया है। आइए जानते हैं इस कार का इंजन कितना दमदार है और इसमें कौन से फीचर्स मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 700km की रेंज से गर्दा उड़ाने आ रही Volkswagen ID.7 Electric Car, फीचर्स को देख दुश्मनों को लगी मिर्च

इस पावरट्रेन के साथ होगी लॉन्च

बता दें कि इस कार में 3.0 लीटर का 6 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है जो 355 bhp की पॉवर जनरेट कर सकता है और 500 NM का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इसे 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि यह कार मात्र 4.9 सेकेंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। यह कार 1 घंटे में 250 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है।

इन फीचर्स के साथ हो सकती है लॉन्च

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें एम स्पोर्ट ब्रेक, एक्सड्राइव ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम मिल सकता है। इसमें 12.3 इंच की स्क्रीन वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम और 12.3 इंच की स्क्रीन वाला इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी इस कार को कई और फीचर्स के साथ ऑटोमोबाइल सेक्टर में उतारने वाली है।

क्या हो सकती है कीमत?

अगर इस कार की कीमत की बात करें तो बता दें कि कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी अपने इस मॉडल को लगभग 1 करोड़ रुपए की कीमत में लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी तक इस कार की कीमत और फीचर्स आदि के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें: लॉन्च हुआ INFINIX INBOOK Y1 PLUS NEO लैपटॉप, 21 हजार रुपए में मिलेंगे ये तगड़े स्पेसिफिकेशन

Latest stories