मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोजवानों के लिए GST फ्री हुई Honda Elevate, सस्ते में होगा कार...

जवानों के लिए GST फ्री हुई Honda Elevate, सस्ते में होगा कार खरीदने का सपना साकार

Date:

Related stories

क्या Honda Elevate से वाकई अच्छी है Skoda Kushaq कार? जानें अंतर

Honda Elevate vs Skoda Kushaq:देश में अपने दो पहिया...

Honda Elevate: जापानी कंपनी होन्डा ने देश के जवानों को बड़ी सौगात देते हुए Honda Elevate कार को भी GST फ्री कर दिया है। अब आर्मी के लोगों को ये कार थोड़ी सी सस्ती मिलेगी। Honda Elevate को आर्मी के जवान आर्मी कैंटीन स्टोर यानी CSD से बुक कर सकेंगे।

Honda Elevate देश के जवानों के लिए हुई GST फ्री

Honda city और Honda Amaze पहले से ही आर्मी कैंटीन में GST फ्री मिल रही हैं। अब होंडा की तीसरी गाड़ी का भी इसमें जुड़ गया है। कंपनी के इस फैसले के बाद देश के जावनों को ये कार 1 से दो लाख रुपए सस्ती पड़ सकती है। हालंकि अभी तक इसकी जानकारी सामने आ नहीं सकी है कि, ये आर्मी कैंटीन स्टोर में कितने रुपए में मिलेगी।

होंडा ने क्या कहा?

इसका एलान खुद होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग और सेल्स के उपाध्यक्ष कुणाल बहल ने करते हुए कहा कि, “हमारे वर्दीधारी नायकों के लिए होंडा एलिवेट की उपलब्धता बढ़ाना एक विशेषाधिकार है। यह पहल हमारे देश की सेवा करने वालों को उच्च गुणवत्ता वाले होंडा उत्पादों तक पहुंच प्रदान करके उनका समर्थन करने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करती है।”

Honda Elevate के फीचर्स

फीचरHonda Elevate
माइलेज15.31 to 16.92 kmpl का माइलेज देती है।
इंजन1498 cc का इंजन मिलता है।
फ्यूलPetrol फ्यूल पर चलती है।
ट्रांसमिशनManual & Automatic ट्रांसमिशन दिए गए हैं।
सीट5 Seater कार है।

Honda Elevate को कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया है। इस पर लोगों की काफी नजरे टिकी हुई हैं। ये 11.58 लाख से लेकर 16.20 लाख तक की एक्स शोरुम कीमत में आने वाली कार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories