रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोRoyal Enfield Himalayan और KTM 390 से दो-दो हाथ करने जल्द आ...

Royal Enfield Himalayan और KTM 390 से दो-दो हाथ करने जल्द आ सकती है Honda NX500 Adventure बाइक, मिलेंगे ढेर सारे फीचर्स!

Date:

Related stories

Husqvarna Svartpilen 901 बाइक के ग्लोबल डेब्यू से पहले सामने आई स्पेशल खूबियां, KTM 890 Duke से होगी सीधी टक्कर!

Husqvarna Svartpilen 901: बाइक सेगमेंट में हुस्क्वर्ना मोटरसाइकिल्स जल्द...

Honda NX500 Adventure: जापानी वाहन कंपनी होंडा दुनियाभर में अपनी कमाल की गाड़ियों के लिए फेमस है। भारतीय ऑटो इंडस्ट्री में भी होंडा की अच्छी पकड़ है। ऐसे में अगर आप बाइक लवर हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है।

दरअसल होंडा अपनी एक खास मोटरसाइकिल पर काम कर रही है। अपकमिंग बाइक एडवेंचर सेगमेंट में धमाका कर सकती है। होंडा के पास बाइक का बड़ा पोर्टफोलियो है, मगर होंडा की अपकमिंग बाइक Honda NX500 Adventure काफी खास होने वाली है। नीचे देखिए क्या है इसकी डिटेल।

Honda NX500 Adventure की लीक खूबियां

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Honda NX500 Adventure होंडा CB500 का अपडेटेड वर्जन हो सकता है। इस बाइक में बड़ी विंडस्क्रीन के साथ एलईडी हैडलैंप, शानदार डिजाइन, हल्के व्हील्स के साथ बाइक का कर्ब वजन भी कम होगा। बाइक में 5 इंच की टीएफटी स्क्रीन और ब्लूटूथ फंक्शन भी मिल सकता है। खबरों में बताया जा रहा है कि होंडा की इस अपकमिंग बाइक में सेल्फ स्टार्ट फीचर, ड्यूल एबीएस के साथ कई खास फीचर्स मिल सकते हैं। बाइक में 17.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा सकता है।

Honda NX500 Adventure का संभावित इंजन

अपकमिंग Honda NX500 Adventure बाइक में 471cc का पैरलेल ट्विन इंजन मिल सकता है। ये 47bhp की पावर और 43nm का टॉर्क जेनरेट कर सकती है। इसमें ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ 6 स्पीड ट्रांसमिशन मिल सकता है। बाइक के दोनों व्हील्स पर डिस्क ब्रेक और 27KM की माइलेज मिल सकती है।

बाइक की संभावित एक्सशोरूम कीमत 6.5 लाख रुपये हो सकती है। होंडा की इस अपकमिंग बाइक का मुकाबला Royal Enfield Himalayan 450 और KTM 390 Adventure मोटरसाइकिलों से हो सकती है। होंडा की ये अपकमिंग बाइक जुलाई 2024 तक भारतीय बाजार में आ सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी कंफर्मेशन नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories