बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोपहाड़ों पर मक्खन की तरह दौड़ेगी Honda XL750 Transalp Adventure बाइक, यूनिक...

पहाड़ों पर मक्खन की तरह दौड़ेगी Honda XL750 Transalp Adventure बाइक, यूनिक स्टाइल और कंफर्ट जीत लेगा दिल!

Date:

Related stories

Honda XL750 Transalp Adventure: टू-व्हीलर मार्केट में जापानी वाहन कंपनी होंडा ने अपनी धांसू एडवेंचर बाइक को उतारा है। अगर आप बाइक के साथ अक्सर पहाड़ों की सैर पर निकलते हैं तो होंडा की होंडा XL750 ट्रांसलैप एडवेंचर मोटरसाइकिल एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। होंडा ने इस बाइक में भर-भरकर फीचर्स दिए हैं। कंपनी ने इस बाइक में स्लीक फेयरिंग ऐयरोडॉयमिक डिजाइन दिया है। नीचे पढ़ें इस एडवेंचर बाइक की जानकारी।

Honda Transalp 750 India Launch, भारत में लॉन्च हुई बाइक

होंडा ने XL750 ट्रांसलैप एडवेंचर को इंडियन बाजार में काफी खास फीचर्स और स्टाइल के साथ लॉन्च कर दिया है। इस बाइक में कंफर्ट से लेकर राइडर को बेहतर तकनीक भी दी गई है। कंपनी ने इसे 3 कलर ऑप्शन के साथ उतारा है। इसमें रोस व्हाइट, ब्लैक मैटेलिक और ग्रे मैटेलिक रंग शामिल है। बाइक में कॉम्पैक्ट हैडलाइट, इंटीग्रेटेड विंडस्क्रीन, लार्ज फ्यूल टैंक दिया गया है। इसके रियर में एल्म्यूनियम कैरियर, एलईडी लाइटिंग सिस्टम, 21 इंच के फ्रंट व्हील और 18 इंच के रियर व्हील मिलते हैं। इस बाइक को ऑफ रोडिंग के लिए काफी स्मूथ तैयार किया गया है।

Honda XL750 Transalp Mileage, बाइक की माइलेज

होंडा की इस बाइक में माइलेज को लेकर बताया जा रहा है कि ये ARAI सर्टिफाइड 23KM की माइलेज देती है।

Honda XL750 Transalp for Sale पर कंपनी ने दी जानकारी

होंडा ने बताया है कि इस बाइक की बुकिंग शुरुआती 100 ग्राहकों के लिए खुल गई है। इसमें चुनिंदा शहरों के नाम शामिल है, जिसमें गुरुग्राम, मुंबई, कोलकाता, इंदौर, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोच्चि, चेन्नई का नाम शामिल है। इन सभी शहरों में इस बाइक को नवंबर में डिलीवरी शुरू की जाएगी।

Honda XL750 Transalp Adventure के फीचर्स

इस बाइक में 5 इंच की टीएफटी पैनल डिस्प्ले, स्विच गियर, स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, हैजर्ड लैंप, ऑटोमेटिक टर्न सिग्नल कैंसेलेशन सिस्टम दिया गया है।

Honda XL750 Transalp Adventure में पावरट्रेन

होंडा की इस बाइक में 755cc का लिक्विड कूल्ड ट्विन इंजन मिलता है। ये 90bhp की ताकत और 75nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इस बाइक में होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल, एबीएस, असिस्ट स्लीपर क्लच और 5 राइडिंग मोड मिलते हैं। इसमें स्पोट्स, स्टैडर्ड, रेन, ग्रेवल और यूजर दिया गया है।

फीचर्सHonda XL750 Transalp Adventure की डिटेल
इंजन755cc
ताकत90bhp
टॉर्क75nm
गियरबॉक्स 6 स्पीड
माइलेज23KMPL

Honda XL750 Transalp Price in India, देखें कीमत

होंडा की इस एडवेंचर बाइक की एक्सशोरूम कीमत 1099990 रुपये (गुरुग्राम) है। इस एडवेंचर बाइक में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। यही वजह है कि इस मोटरसाइकिल की कीमत इतनी ज्यादा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories