शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोदिवाली से पहले HMSI ने दिया ग्राहकों को तोहफा, दोपहिया वाहनों पर...

दिवाली से पहले HMSI ने दिया ग्राहकों को तोहफा, दोपहिया वाहनों पर मिल रहे हैं दे देनादन ऑफर्स

Date:

Related stories

Diwali Honda Offers: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया यानी HMSI ने त्योहारी सीजन को खास बनाने के लिए ऑफर्स की घोषणा कर दी है। कंपनी की तरफ से सभी दोपहिया वाहनों पर छूट देने के बात कही गई है। इसके अलावा अन्य ऑफर्स भी कंपनी की तरफ से दिए जाएंगे। हालांकि साथ ही ये भी कहा गया है कि ये ऑफर सीमित समय तक रहने वाले हैं। इसलिए आपको समय से पहले खरीददारी कर लेनी चाहिए। चलिए इन ऑफर्स के बारे में आपको बता देते हैं।

होंडा ने की ऑफर्स की घोषणा

Diwali Honda Offers

होंडा की तरफ से ग्राहकों के लिए फेस्टिव सीजन में 5000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट देने की घोषणा की गई है। इसके अतिरिक्त ग्राहक कंपनी की बाइक या स्कूटर्स को भी छूट के साथ घर ला सकते हैं। दिवाली या धनतेरस के मौके पर अगर आप कोई वाहन लेते हैं तो जीरो डाउनपेमेंट की सुविधा भी मिल रही है। यानी आप वाहन की पूरी कीमत को फाइनेंस में तब्दील करवा सकते हैं। कंपनी ने इस मौके पर ब्याज को दर को भी घटा दिया है। अब आप 6.99% की न्यूनतम ब्याज दर पर होंडा की बाइक या स्कूटर खरीद सकते हैं।

सीमित है खरीददारी का मौका

कंपनी की तरफ से कहा गया है कि ये ऑफर्स सीमित समय तक रहने वाले हैं हालांकि, इनकी तारीख नहीं बताई गई है। बता दें होंडा ने सीमित समय तक चलने वाले ऑफर्स से हाइपोशिकेशन की प्रक्रिया को भी खत्म कर दिया है।

CB300R मिल सकती है सस्ती

कंपनी की साइट पर जो पोस्टर साझा किया गया है। उसमें स्कूटर और 100 से 125 सीसी सेगमेंट की कई बाइक्स दिख रही हैं। इसका मतलब साफ है कि इस सेगमेंट बाइक में खरीदने पर अच्छी खासी बचत होने वाली है। साथ ही हाल ही में लॉन्च हुई OBD-2 कंप्लेंट CB300R को कम दाम खरीदने का मौका मिल रहा है। इसकी कीमत 2.40 लाख रुपये एक्सशोरूम से शुरू होती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories