बुधवार, मई 8, 2024
होमऑटोHero Splendor और Bajaj Platina के सिर का दर्द बन सकती है...

Hero Splendor और Bajaj Platina के सिर का दर्द बन सकती है Honda Shine 100, जबरदस्त माइलेज के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Date:

Related stories

एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर देती हैं Hero Super Splendor Xtec और Honda Shine 100 बाइक्स, खरीदने से पहले जानें क्या है खास

इस आर्टिकल में दो बाइक्स के बीच कंपैरिजन कंपैरिजन किया गया है जिसमें पहली बाइक Hero की Super Splendor Xtec है और दूसरी बाइक इस Honda Shine 100 है।

Honda Shine 100: होंडा अकसर अपने दो पहिया वाहन सेगमेंट में ग्राहकों के लिए वाहनों को लॉन्च करता रहता है। कुछ समय पहले ही होंडा ने अपनी शाइन 100 को दो पहिया वाहन सेगमेंट में उतार दिया है। पिछले कई सालों से 100 सीसी वाले सेगमेंट में हीरो स्प्लेंडर राज कर रही थी और अब इस सेगमेंट में कंपनी की Honda Shine 100 भी शामिले हो गई है। इस बाइक की कीमत बेहद कम है। हालांकि अभी तक इस बाइक की डिलीवरी शुरू नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि कंपनी अपनी इस बाइक की डिलीवरी मई 2023 में शुरू कर देगी। अगर आप किफायती दामों में कोई बढ़िया बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि Honda Shine 100 आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है। आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

कितनी दमदार है Honda Shine 100 बाइक

इस बाइक में 98.98 सीसी का इंजन दिया गया है जो 7.28 bhp की पॉवर देता है और लगभग 8 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकती है। कंपनी की तरफ से इस बाइक का टीजर रिलीज किया गया है। उस टीजर के अनुसार यह बाइक 65 kmpl का माइलेज देती है। वहीं इस बाइक में फ्यूल इंजेक्शन फ्यूल सप्लाई के साथ BS6 इंजन दिया जा सकता है। इसमें लॉन्ग एंड कम्फर्टेबल सीट दी गई है। इसमें ग्राहकों को कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को कई अलग-अलग रंगों में उतारा है। इन रंगों में Black With Red, Black With Green, Black with Blue और Black with Gold शामिल हैं।

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि कंपनी ने अपनी इस बाइक की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 64900 रुपए रखी है। यह बाइक ऑन रोड आते हुए 71941 रुपए हो जाती है। अगर किसी का बजट कम हो तो वो इस बाइक को EMI पर भी खरीद सकता है। बता दें कि यह बाइक बजाज प्लेटिना और हीरो स्प्लेंडर के लिए मुसीबत बन सकती है।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Latest stories