रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोHonda Stylo 160 स्कूटर जल्द उतरेगा मार्केट में, क्या Honda Activa 7G...

Honda Stylo 160 स्कूटर जल्द उतरेगा मार्केट में, क्या Honda Activa 7G को दे पाएगा टक्कर

Date:

Related stories

तो क्या Honda Activa 6G से इतना अलग होगा Honda Activa 7G स्कूटर?

Honda Activa 7G : दो पहिया वाहन स्कूटर की...

Honda Stylo 160 Scooter : जापानी कंपनी Honda के दो पहिया और चार पहिया वाहनों को ग्राहकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। जब भी टू व्हीलर सेगमेंट की बात होती है तो लोगों के दिमाग में सबसे पहले Honda के Activa स्कूटर का नाम आता है।

Honda Activa 7G को क्या Honda Stylo 160 देगा टक्कर

करीब 20 सालों से ग्राहकों का इस स्कूटर पर काफी प्यार और विश्वास है। कंपनी भी अब इस स्कूटर को थोड़ा अपडेट करके Honda Activa 7G के रुप में इसे पेश कर सकती है। इसके साथ ही होन्डा एक्टिवा के इलेक्ट्रिक वर्जन को जल्द लेकर आने की भी खबर सामने आ रही है। इनका अभी ग्राहक इंतजार कर ही रहे थे कि, अब New Honda Stylo 160 scooter को लेकर ऑटो मार्केट में सुर्खियां बढ़ने लगी। खबरों की मानें तो ये Honda Activa 7G स्कूटर को भी टक्कर देगा।

Honda Stylo 160 स्कूटर में मिल सकती हैं ये खूबियां

इस स्कूटर को 160cc के इंजन में पेश किया जा सकता है। इसमें रेट्रो लुक के साथ कई एडवांस्ड फीचर्स मिल सकते हैं।कुछ दिन पहले खबर आयी थी, इसे भारत में कंपनी ने पेटेंट कराया है। फिलहाल इसे इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है। अब इसे भारत में जल्द लॉन्च करने की खबरें चल रही हैं।

इस स्कूटर को भारत में ED headlamp, LED DRL, LED tail lamp, keyless start function, Combination Braking System (CBS), Anti-lock Braking System (ABS), alloy wheel, USB charging जैसे फीचर्स के लाथ लॉन्च किया जा सकता हैं। इसका मुकाबला Yamaha Aerox 155 से हो सकता है।

Honda Stylo 160 के संभावित फीचर्स

फीचर Honda Stylo 160
माइलेज45 Kmpl का माइलेज मिल सकता है।
पावर/टॉर्क16 bhp की पावर और 15 Nm का पीक टॉर्क मिल सकती है।
टायर 12 इंच के अलॉय व्हील मिल सकते हैं।
ब्रेकडिस्क ब्रेक मिल सकते हैं।
इंजन160cc single-cylinder liquid-cooled engine मिल सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories