रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोHonda ने अपने नए विज्ञापन के लिए किया AI तकनीक का इस्तेमाल,...

Honda ने अपने नए विज्ञापन के लिए किया AI तकनीक का इस्तेमाल, Passport, Pilot और Ridgeline SUV की दिखेगी झलक

Date:

Related stories

ChatGPT और Gemini को क्या मात दे पाएगा Mark Zuckerberg का नया Meta AI?

Meta AI: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का क्रेज देश ही नहीं...

Honda: ऑटो इंडस्ट्री में काफी नए बदलाव देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में जापान की कार मेकर कंपनी होंडा (Honda) ने अपने ग्राहकों को एक बड़ी जानकारी दी है। दरअसल मशहूर कार निर्माता कंपनी होंडा ने अपने नए विज्ञापन में अपने तीन नए ट्रेलस्पोर्ट एसयूवी मॉडल दिखाए हैं। जानिए पूरी डिटेल।

महीने के अंत तक जारी हो सकता है नया विज्ञापन

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ‘चेजिंग ग्रेटनेस’ नाम से इस विज्ञापन अभियान को जनवरी के अंत तक कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जा सकता है। 15 सेकंड के वीडियो में दावा किया गया है कि इसे अमेरिका के कैलिफोर्निया के बाजा में बर्फीले माहौल में एसयूवी चलाते हुए दिखाने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस यानी एआई तकनीक का इस्तेमाल करके बनाया गया है। मगर होंडा ने ये साफ नहीं किया है कि वीडियो बनाने में एआई का इस्तेमाल कैसे किया गया है।

Passport, Pilot और Ridgeline SUV का विज्ञापन

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि होंडा के नए विज्ञापनों में से एक वीडियो में कंपनी ने अपनी तीन एसयूवी, होंडा पासपोर्ट, होंडा पायलट और होंडा रिजलाइन को रेगिस्तानी माहौल में चलाया। दावा किया जा रहा है कि कंपनी ने वीडियो में ऊंचे चट्टानी चेहरों, ऊबड़-खाबड़ जमीन और होंडा एसयूवी द्वारा उड़ाए गए धूल के बादलों पर एक बाजा रिडगेलिन रेस ट्रक और होंडा डर्ट बाइक के फुटेज हैं, जो धूल भरी पटरियों पर तेजी से दौड़ रहे हैं और हवा में उड़ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।    

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories