मंगलवार, मई 7, 2024
होमऑटोHyundai Aura Facelift की आंधी में उड़ जाएंगी TATA Tiago और Maruti...

Hyundai Aura Facelift की आंधी में उड़ जाएंगी TATA Tiago और Maruti Dzire!, सस्ते में सेफ्टी फीचर्स देख तुरंत खरीद लेंगे

Date:

Related stories

Hyundai Cars Update: Aura और Creta समेत हुंडई ने अपनी कारों को किया सेफ्टी फीचर्स से लैस, खरीदने से पहले जान लें डिटेल

Hyundai Cars Update: दक्षिण कोरिया की कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर्स ने अपनी सभी कारों को अपडेट किया है। जानिए कारों में क्या बदलाव हुए।

Hyundai अपनी Aura, i20 और Grand i10 NIOS कारों पर दे रही भारी डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं ऑफर हाथ से न निकल जाए

हुंडई इंडिया अपनी कारों के कुछ चुनिंदा मॉडल पर डिस्काउंट दे रही है जिसमें ऑरा, आई 20 और ग्रैंड आई10 निओस कार शामिल हैं। ऐसे में आप हुंडई कंपनी कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप इन कारों पर मिल रहे ऑफर के बारे में यहां पढ़ें।

Hyundai Aura Facelift: देश की जानी मानी ऑटो कंपनी Hyundai ने अपने चाहने वालों को बड़ी सौगात दे दी है। Hyundai ने मोस्ट अवेटेड कार Hyundai Aura Facelift कार को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस कार के आते ही मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर इसकी कीमत और फीचर्स को लेकर खूब चर्चा होने लगी है। Hyundai Aura  की कीमत 6 लाख 29 हजार रूपए है। इसके साथ ही इसमें 30 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इस कार का मुकाबला  मारुति डिजायर, टाटा टिगोर और होंडा अमेज जैसी शानदार गाड़ियों से है। इस कार को मार्केट में 4 वेरियंट के साथ पेश किया गया है।

Hyundai Aura Facelift के फीचर्स और कीमत

स्मार्ट फीचर्स3.5-इंच ड्राइवर डिस्प्ले, Apple CarPlay और Android Auto के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, USB-C टाइप चार्जिंग पोर्ट, फुटवेल लाइटिंग
कीमत6.29,600 रुपये से लेकर 8,87,400 रूपए तक
इंजन1.2 Kappa Dual VTVT पेट्रोल/CNG
पावर83 PS/69 PS (CNG)
टार्क113.8 Nm/113.8 Nm (CNG)
गियरबॉक्स5 स्पीड मैन्युअल/ AMT
डायमेंशनलम्बाई: 3 995 mm
चौड़ाई: 1 680 mm
उंचाई: 1 520 mm
व्हीलबेस : 2 450 mm
मुकाबलाटा टिगोर और होंडा अमेज
वेरियंट ई, एस, एसएक्स और एसएक्स
सेफ्टी फीचर्सछह एयरबैग/टायर प्रैशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ईएससी, वीएसएम, एचएसी, बर्गलर अलॉर्म और ऑटोमैटिक हैडलैम्प्स

Hyundai Aura Facelift में क्या है खास?

Hyundai Aura Facelift के लुक पर अगर नजर डालें तो इस कार के फ्रंट फेसिया में 3D मेश पैटर्न में नया ब्लैक्ड-आउट ग्रिल, नया बूमरैंग शेप का LED डेटाइम रनिंग लैंप दिया गया है। ये एक शानदार कार है। जिसे आप 7 लाख रूपए से कम कीमत में घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: तगड़े प्रोसेसर के साथ भारी छूट पर मिल रहा XIAOMI 12 PRO स्मार्टफोन, देखते ही खरीद लेंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories