शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोडीलर के पास Hyundai Exter खरीदने जा रहे हैं तो पहले जानें...

डीलर के पास Hyundai Exter खरीदने जा रहे हैं तो पहले जानें लें एक्सेसरीज की पूरी डिटेल और कीमत, फिर नहीं होगा कोई पछतावा

Date:

Related stories

Hyundai Exter: इंडिया में माइक्रो एसयूवी सेगमेंट में हुंडई मोटर्स ने हाल ही में बड़ा धमाका किया है। हुंडई ने अपनी शानदार एसयूवी एक्सटर (Hyundai Exter) को लॉन्च किया था। इस कार में पहली बार डैशकैम जैसा फीचर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें सनरुफ की सुविधा भी दी गई है। हुंडई ने इस कार को 6 लाख से कम में पेश किया है।

Hyundai Exter की खास जानकारी

हुंडई ने इस एसयूवी को 7 वेरिएंट EX, EX (O), S, S (O), SX, X (O) और SX (O) कनेक्ट के साथ भारतीय बाजार में उतारा है। ऐसे में इसकी एक्सेसरीज की जानकारी को कंपनी ने रिवील कर दिया है। आप भी पढ़िए इस आर्टिकल में क्या है पूरी जानकारी।

अगर आप इस माइक्रो एसयूवी को घर लाने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इस कार की एक्सेसरीज की लिस्ट देख लेनी चाहिए। इससे आपको फायदा ही होगा।

Hyundai Exter की एक्सेसरीज लिस्ट

एक्सेसरीजकीमत (रुपये)
रियर विंडशील्ड गार्निश 1299
दरवाज़े के हैंडल क्रोम 1249
ओआरवीएम – पियानो ब्लैक गार्निश 1499
ट्विन हुड स्कूप999
डोर एज गार्ड 399
फ्रंट और रियर स्कूप1299
बम्पर कॉर्नर प्रोटेक्टर 1399
डोर फिंगर गार्ड फिल्म 399
मडगार्ड 329
फ्रंट और रियर विंडो सनशेड 2740
रियर विंडशील्ड सनशेड 1499
3डी बूट मैट 1489
स्कफ-प्लेट 1189
हेडरेस्ट कुशन 1299

इन सभी एक्सेसरीज के साथ ही स्पीकर, मोबाइल फास्ट चार्जर, बूट ऑर्गनाइजर, कार परफ्यूम, टायर इनफ्लेटर, रियर कैमरा, तकिए और बहुत कुछ दिया जाएगा।

Hyundai Exter का पावरट्रेन

हुंडई एक्सटर में 1.2 लीटर 4 सिलेंडर कप्पा पेट्रोल इंजन दिया गया है। इतनी क्षमता पर ये 82bhp की ताकत और 114nm का टॉर्क देता है। इसमें 5 स्पीड एएमटी ट्रांसमिशन दिया गया है। इस कार में सीएनजी इंजन का भी विकल्प मिलता है। ये 67bhp की ताकत और 95nm का टॉर्क देती है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से लेकर 10.10 लाख रुपये है। इस एसयूवी का मुकाबला टाटा पंच, सिट्रॉएन सी3 और मारुति सुजुकी इग्निस के साथ होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories