सोमवार, मई 13, 2024
होमऑटोऑटो मार्केट की सबसे इज्जतदार कार ऐसे ही नहीं कही जाती Hyundai...

ऑटो मार्केट की सबसे इज्जतदार कार ऐसे ही नहीं कही जाती Hyundai Tucson , 22 अवॉर्ड्स विनर के साथ ये हैं खूबियां

Date:

Related stories

25 से 35 लाख रुपये की कीमत वाली ये कारें आपके लिए हो सकती हैं बेस्ट ऑप्शन, मॉडर्न फीचर्स से हैं लैस

अगर आप 25 से 35 लाख रुपये के बजट में अगर कोई प्रीमियम कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं इन तीन Skoda Octavia, Hyundai Tucson और Jeep Compass प्रीमियम कारों की तरफ देख सकते हैं।

Hyundai Tucson Car: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी बनकर उभर रही Hyundai भारत में ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है। यही कारण है कि वो इस कार को जमकर खरीद रहे हैं। अपने ग्राहकों के इसी बढ़ते प्यार और विश्वास को देखते हुए काई गाड़ियां इस साल लॉन्च करने जा रही है। लेकिन इस बीच Hyundai की एक कार ने काफी धमाल मचाया हुआ है। इस कार नाम  Hyundai Tucson Car है। फीचर्स हो या फिर लुक हर मामले में ये कार बाजी मार रही है।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Hyundai Tucson Car के फीचर्स

फीचर्स Hyundai Tucson Car
इंजन 1997 सीसी – 1999 सीसी
BHP 153.81 – 183.72 बीएचपी
ड्राइव टाइप 2डब्ल्यूडी / 4डब्ल्यूडी
फ्यूल टैंक डीजल/पेट्रोल
कीमत 28.63 लाख से शुरू होकर 35.46 लाख
वेरियंट प्लेटिनम और सिग्नेचर
सेफ्टी फीचर्स 360 डिग्री कैमरा, हिल होल्ड/डिसेंट कंट्रोल, ऑल-व्हील डिस्क ब्रेक्स और एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम

Hyundai Tucson Car में क्या है खास?

Hyundai  ने Tucson SUV को पिछले साल लॉन्च किया था। खास बात ये है कि Hyundai Tucson Car अब तक हर मामले में 22 अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी है। यही कारण है कि कार ने कई सारे रिकॉर्ड एक साल अदंर ही अपने नाम कर लिए हैं। ये अवॉर्ड्स 2023 में पब्लिकेशंस और पोर्टल्स की तरफ से इसे दिए गए हैं। Tucson SUV को ‘Car of the Year’, ‘Editor’s Choice of the Year’, ‘Premium SUV of the Year’ और ‘Best Safety Features of the Year’ जैसे नामचीन अवॉर्ड्स से नवाजा जा चुका है। इस कार को सबसे पहले साल 2005 में लॉन्च किया गया था। तभी से ये ग्राहकों की पहली पसं बनी हुई है।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories