मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोजल्द भारत में दस्तक देगी Maruti और Honda को टक्कर देने वाली...

जल्द भारत में दस्तक देगी Maruti और Honda को टक्कर देने वाली Hyundai Verna 2023! 6 एयरबैग समेत मिलेंगे 30 सेफ्टी फीचर्स

Date:

Related stories

Hyundai Verna 2023: भारतीय बाजारों में जल्द ही हुंडई की वरना 2023 लॉन्च होने वाली है जो स्कोडा स्लाविया, फॉक्सवेगन वर्टस, मारुति सिआज और होंडा सिटी जैसी कारों को टक्कर दे सकती है। अगर आप भी इस कार को खरीदने का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि जल्द ही यह कार भारतीय बाजार में दस्तक देने आ रही है। अगर आप इसकी कीमत के बारे में विचार कर रहे हैं तो बता दें कि उम्मीद लगाई जा रही है कि हुंडई वरना कार की एक्सशोरूम कीमत 10 लाख रुपए से शुरू हो सकती है। यह इसके बेस वेरिएंट की कीमतो होगी और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत ज्यादा हो सकती है। इस कार का मुकाबला Maruti और Honda से है।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

क्या मिल सकते हैं फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि कंपनी का कहना है कि इसमें ADAS फंक्शन मिलेगा जो सभी मौसम में काम करेगा। इसमें 65 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स दिए जा रहे हैं। इसमें ग्राहकों को 17 लेवल 2 ADAS फीचर्स मिल सकते हैं। इसमें ग्राहकों को फॉरवर्ड कॉलिजन वॉर्निंग और गाड़ियों, पैदल चलने वालों और सड़क पर आने वाले मोड़ों के लिए असिस्टेंट की सुविधा दी जा सकती है। कुछ समय पहले कंपनी की तरफ से जानकारी दी गई थी जिसमें कहा गया था कि ग्राहकों को इस हुंडई कार में 10.25 इंच की ट्विन स्क्रीन के साथ स्विचेबल कंट्रोलर्स मिलेंगे।

हुंडई वरना में मिल सकते हैं ये सेफ्टी फीचर्स

इस आगामी अपकमिंग हुंडई वरना कार में ग्राहकों को आने वाले सभी मॉडल्स में 6 एयरबैग समेत 30 सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स और इसके साथ ही 65 से ज्यादा एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स दिए जा सकते हैं। इसमें E17 लेवल 2 ADAS फीचर्स ऑल व्हील्स डिस्क ब्रेक, VSM (Vehicle Stability Management), ESC (Electronic Stability Control ), HAC (Hill-start Assist Control), ECM (Engine Control Module) EPB (Electronic Parking Brake) और TPMS (Tire Pressure Monitoring System) जैसे कई और सेफ्टी फीचर्स भी दिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

Latest stories