शुक्रवार, मई 10, 2024
होमऑटोOMG! साल के अंत में Jawa Yezdi अपने ग्राहकों को दे रही...

OMG! साल के अंत में Jawa Yezdi अपने ग्राहकों को दे रही 1 महीने का मुफ्त में फ्यूल, ऐसे उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Jawa Yezdi: बाइक राइडर्स की जान कही जाने वाली Jawa Yezdi की Motorcycles यूथ के बीच खूब पसंद की जाती है। जिन लोगों को लॉन्ग ड्राइव का शौक होता है वो लोग इसे काफी खरीदते है। यही वजह है कि, इसकी सीधी टक्कर रॉयल एनफील्ड्स और बजाज की बाइक्स से होती है। जावा ने साल 2018 में महिन्द्रा से हाथ मिलाया था। इसके बाद मिलकर 3 शानदार बाइक्स को लॉन्च किया था। इन शानदार बाइक्स को चाहने वाले कम नहीं है। इस बीच जावा अपने ग्राहकों के लिए साल के अंत में खास ऑफर लेकर आयी है।

Jawa Yezdi दे रही मुफ्त का फ्यूल

Jawa 42 और Yezdi Roadster बाइक के नए खरीदारों को कंपनी एक महीने तक मुफ्त में फ्यूल देगी। ये ऑफर कंपनी ‘कीप राइडिंग’ पहल में हिस्सा लेने वाले ग्राहकों के दे रही है। 31 दिसंबर तक इस ऑफर की उपलब्धता है।लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर येज़्दी रोडस्टर के द्वारा चयन करने वाले लोगों को ही मिलेगा। फ्यूल के साथ कंपनी अन्य ऑफर्स भी दे रही है।

किन लोगों को मिलेगा लाभ

सर्दियों में ‘कीप राइडिंग’ पहल का उद्देश्य पहाड़ी को टूटे फूटे रास्तों में ये बाइक्स चलाकर ग्राहक अलग ही अनुभव पाएंगे। इस स्कीम में 30,000 रुपये की छूट के साथ पहले महीने का फ्यूल मुफ्त में देना , राइडिंग गियर और टूरिंग एक्सेसरीज पर 50% की छूट, 4 साल या 50,000 किमी वारंटी और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस जैसी सुविधाएं भी मिल रही है। इस तरह ग्राहकों को काफी लाभ मिलने वाला है।इसका लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को Jawa Yezdi Motorcycles के नजदीकी डीलर के पास जाना होगा। यहां पर जावा Jawa 42, Jawa 42 Bobber, Jawa Perak, Yezdi Roadster, Yezdi Scramblerऔर Yezdi Adventure जैसी बाइक्स पर ये ऑफर मिल रहा है। ज्यादा जानकारी के लिए डीलर से संपर्क कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories