Home ऑटो TATA और Mahindra से दो कदम आगे निकली विदेशी Jeep, लॉन्च किया...

TATA और Mahindra से दो कदम आगे निकली विदेशी Jeep, लॉन्च किया ChatGPT-based AI Chatbot

Jeep ने अपने ग्राहकों के लिए AI लेकर आया है। जिसकी मदद से आप 24 घंटे किसी भी प्रकार के सवाल का जवाब तुरंत ले सकते हैं।

0
JEEP
JEEP

Jeep: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानि की AI अब इंसानों के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुका है। जिस काम को करने में पहले घंटों लगते थे अब वो चुटकियों में हो जाता है। इसकी खासियत ये है कि, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से जो भी काम कराया जाता है एक वो बिल्कुल गलतियों से फ्री होता है , दूसरा ये लोगों का समय बचा देता है। AI अब हर फील्ड के लिए अहम हिस्सा बनता जा रहा है।

Jeep ने लॉन्च किया ChatGPT-based AI Chatbot

अमेरिकन कंपनी जीप ने अपने ग्राहकों को ChatGPT-based AI Chatbot की सौगात दी है। इसके आने से अब जीप यूजर को सारी जानकारी एआई के जरिए मोबाइल फोन पर तुरंत मिलेगी। गाड़ी की कोई नई अपडेट हो या फिर इसके फीचर से जुड़ी हुई कोई भी जानकारी हो । सभी कुछ ये जीप का AI बताएगा। इसके आने से आप कह सकते है कि, ये विदेशी कंपनी TATA और Mahindra से दो कदम आगे निकल गई है।आपको बता दें, जीप इंडिया ने चैटजीपीटी-आधारित एआई चैटबॉट जीप एक्सपर्ट को लॉन्च किया है। जीपलाइफ़ मोबाइल ऐप के जरिए अपनी सभी सुविधाएं देगा। इसका खासियत ये होगी कि, ये सातों दिन और 24 घंटों तक अपने ग्राहकों की सेवा में उपलब्ध रहेगा।

AI लाने का उद्देश्य


इसका उद्देश्य मैनुअल और ब्रोशर नेविगेट करने की आवश्यकता को खत्म करके, ग्राहक तक जल्द से जल्द जानकारी पहुंचाना है। इसके लिए ग्राहक किसी भी प्रकार का सवाल पूछ सकता है। जीपलाइफ़ मोबाइल ऐप के सभी पंजीकृत उपयोगकर्ता जीप एक्सपर्ट ऐप से जुड़ सकते हैं और किसी भी प्रकार कि, जानकारी ले सकते हैं। ग्राहक के सभी सवालों को प्राइवेट रखा जाएगा। ये ChatGPT 3.5 AI मॉडल पर बनाया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version