शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोKawasaki Discount: Holi से पहले लपक लो 60000 रुपये तक का डिस्काउंट,...

Kawasaki Discount: Holi से पहले लपक लो 60000 रुपये तक का डिस्काउंट, Vulcan S समेत इन बाइक्स पर शानदार ऑफर

Date:

Related stories

Mahindra, Hyundai और Renault की SUV गाड़ियों पर मिल रही 1 लाख की Discount, फीचर्स और कीमत देख कहेंगे-ये तो चमत्कार है

SUV Discount: त्यौहारों के सत्र की शुरुवात हो चुकी है और इसी के साथ ऑटो बाजार भी सजने लगे हैं और ग्राहको को दे रहे हैं ढ़ेर सारा डिस्काउंट। ऐसे में ये ग्राहको के लिए भारी बचत के साथ गाड़ीयों को खरीदने का सबसे अच्छा मौका हो सकता है।

Electronic Products: TV से लेकर Smart Phone तक के गिरने वाले हैं दाम! कीमतों में हो सकती है 60 फीसदी की कटौती

Electronic Products: जल्द ही इलेक्ट्रॉनिक प्रोडेक्टस जैसे टी.वी , लैपटॉप और मोबाइल के दामों में गिरावट देखने को मिल सकती है।

Cheapest SUV: बार-बार नहीं मिलते है ऐसे धांसू ऑफर, 90 हजार की छूट के साथ खरीदें Nissan Magnite Car

Cheapest SUV: निसान कार कंपनी अपनी दमदार SUV पर भारी डिस्काउंट दे रही है। Nissan Magnite को 90 हजार के बड़े डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

Kawasaki Discount: अगर आप इस होली (Holi) से पहले एक धाकड़ बाइक लेने की सोच रहे हैं तो आपको कावासाकी डिस्काउंट (Kawasaki Discount) की डिटेल जाननी चाहिए। जी हां, फेमस बाइक कंपनी कावासाकी अपनी शानदार मोटरसाइकिलों पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। कंपनी के मुताबिक, बाइक्स पर डिस्काउंट ऑफर सिर्फ सीमित संख्या के लिए ही है।

Kawasaki Discount की पूरी जानकारी

कावासाकी गुड टाइम्स वाउचर के तहत अपनी चुनिंदा बाइक्स पर 60 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। कावासाकी कंपनी इन बाइक्स पर डिस्काउंट दे रही है। इसमें Kawasaki Ninja 400, Ninja 650, Versys 650 और Vulcan S शामिल है। ये डिस्काउंट ऑफर 31 मार्च 2024 तक वैध है।

Kawasaki Ninja 400 की डिटेल

कावासाकी निंजा 400 बाइक पर गुड टाइम्स वाउचर के तहत 40 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है। इस ऑफर के साथ नियम और शर्ते लागू हैं। इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 523985 रुपये है। बाइक में 399cc का इंजन मिलता है। ये 47.5bhp की पावर और 38nm का टॉर्क देता है। बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स और 14 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

Kawasaki Discount
Kawasaki Ninja 400

Kawasaki Ninja 650 की जानकारी

कावासाकी निंजा 650 मोटरसाइकिल पर गुड टाइम्स वाउचर के तहत 30 हजार रुपये तक का लिमिटेड डिस्काउंट मिल सकता है। इस ऑफर के साथ नियम और शर्ते लागू हैं। इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 716000 रुपये है। बाइक में 649cc का इंजन मिलता है। ये 67bhp की पावर और 64nm का टॉर्क देता है। बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स और 15 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

Kawasaki Discount
Kawasaki Ninja 650

Kawasaki Versys 650 की खासियत

कावासाकी की इस बाइक पर गुड टाइम्स वाउचर के तहत 45 हजार रुपये तक का लिमिटेड डिस्काउंट मिल सकता है। इस ऑफर के साथ नियम और शर्ते लागू हैं। इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 776929 रुपये है। बाइक में 649cc का इंजन मिलता है। ये 65.7bhp की पावर और 61nm का टॉर्क देता है। बाइक में 21 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

Kawasaki Discount
Kawasaki Versys 650

Kawasaki Vulcan S की खूबियां

कावासाकी वल्कन एस बाइक पर गुड टाइम्स वाउचर के तहत 60 हजार रुपये तक का लिमिटेड डिस्काउंट मिल सकता है। इस ऑफर के साथ नियम और शर्ते लागू हैं। इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 710000 रुपये है। बाइक में 649cc का इंजन मिलता है। ये 59.94bhp की पावर और 62.4nm का टॉर्क देता है। बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स और 14 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है।

Kawasaki Discount
Kawasaki Vulcan S

यहां पर सिर्फ जानकारी के लिए बताया गया है। कावासाकी के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए कावासाकी के पास के डीलर से संपर्क करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories