रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोKia Carens को दिवाली से पहले सिर्फ 2 लाख रुपये में लाएं...

Kia Carens को दिवाली से पहले सिर्फ 2 लाख रुपये में लाएं घर, ये काम करते ही आपकी हो जाएगी चमचमाती कार

Date:

Related stories

Kia Carens: देश में अगले कुछ दिनों में दिवाली का त्योहार मनाया जाएगा। ऐसे में काफी लोग नई कार खरीदते हैं। अगर आप भी इन दिनों नई गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तो आपको एक मिनट देकर इस खबर को पढ़ना चाहिए। साउथ कोरिया की कार कंपनी किआ मोटर्स की किआ कैरेंस एसयूवी को कम दाम पर अपने साथ लेकर जा सकते हैं। जी हां, ये सच है, हालांकि, इसके लिए आपको एक छोटा सा काम करना होगा। इस त्योहारी सीजन में आपका बजट कम है तो भी आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। दरअसल आप किआ की इस कार को आसानी से खरीद सकते हैं। जानिए क्या है पूरी डिटेल।

Kia Carens की कितनी है कीमत

किआ की इस कार में 6 ट्रिम आते हैं। इसमें प्रीमियम, प्रेस्टिज, प्रेस्टिज प्लस, लग्जरी, लग्जरी ऑप्शनल और लग्जरी प्लस शामिल है। ये गाड़ी 8 सिंगल टोन कलर में आती है। इसमें पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के विकल्प मौजूद हैं। इसकी एक्सशोरूम कीमत 10.45 लाख रुपये से लेकर 19.45 लाख रुपये तक है।

Kia Carens पर फाइनेंस प्लान

किआ कैरेंस के प्रीमियम मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 10.45 लाख रुपये है। इसकी ऑन रोड कीमत 1210652 रुपये है। ऐसे में अगर आप इस कार को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान का सहारा लेते हैं तो आपको 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको 1010652 रुपये बाद में चुकाने होंगे। इसके लिए आपको 5 साल के लिए 9 फीसदी की दर से लोन लेना होगा। इस तरह से आपको अगले 60 महीने तक 20979 रुपये की EMI हर महीने चुकानी होगी। आपको लगभग 2.50 लाख रुपये ब्याज के तौर पर अदा करने होंगे।

Kia Carens का पावरट्रेन

फीचर्सKia Carens की डिटेल
इंजन1.5 लीटर पेट्रोल
ताकत120bhp
टॉर्क250nm
ट्रांसमिशनIMT और 7 स्पीड DCT

नोट: यहां पर ध्यान दें कि इस खबर में सिर्फ जानकारी के लिए बताया गया है। किसी भी कार पर फाइनेंस प्लान लेने से पहले अपने पास के कार डीलर और बैंक से संपर्क जरूर करें। साथ ही किसी कार एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें, ताकि आपका कोई आर्थिक नुकसान न हो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories