गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोKia Price Hike: त्योहारों से पहले KIA ने दिया झटका! इन दो...

Kia Price Hike: त्योहारों से पहले KIA ने दिया झटका! इन दो बेस्ट सेलिंग गाड़ियों की कीमतें हो जाएंगी मंहगी, अभी है खरीदने का मौका

Date:

Related stories

KIA EV3: किआ ला रहा नई Electric SUV, जानें क्या हो सकता है खास?

KIA EV3: कोरिया की कंपनी किआ बहुत जल्द अपनी...

Kia Price Hike: दक्षिण कोरियाई कार निर्माता कंपनी किआ इंडिया (Kia India) ने त्योहारों से पहले ग्राहकों को झटका दिया है। हाल ही में किआ इंडिया की तरफ दी गई जानकारी के अनुसार किआ सेल्टोस और किआ कैरेंस के लिए अगले महीने से ज्यादा कीमतें चुकानी होंगी। कंपनी की तरफ इन दोनों ही गाड़ियों की कीमतों में इजाफा करने का फैसला लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्राहकों को अगले महीने से दोनों ही मॉडल्स के लिए 2 प्रतिशत ज्यादा की कीमत चुकानी होंगी। हम यहां आपको इसी खबर के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

अगले महीने से बढ़ जाएंगी कीमतें

रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने इन दो मॉडल्स के लिए कीमतों में बढ़ोतरी करने का फैसला लिया है। हालांकि, ये अभी स्पष्ट नहीं है कि इन दो मॉडल्स के किन-किन वेरिएंट की कीमतों में वृद्धि की जाएगी। कहा गया अक्टूबर महीने से दोनों ही गाड़ियों के लिए ग्राहकों को मौजूदा कीमतों की तुलना में 2 प्रतिशत तक ज्यादा कीमत चुकानी होगी। यानी सीधे तौर पर देखा जाए तो कंपनी ने त्योहारों से पहले ग्राहकों को जबरदस्त झटका दिया है।

Kia Seltos और Carens की कीमतें होंगी मंहगी

किआ इंडिया के वाइस प्रेसीडेंट और मार्केटिंग हेड हरदीप एस बरार ने पीटीआई से बात करते हुए बताया कि Kia Seltos और Carens की कीमतों में हम अगले महीने यानी अक्टूबर से दो प्रतिशत की बढ़ोत्तरी करने जा रहे हैं।

Kia Seltos और Carens के फीचर्स

इन दोनों ही गाड़ियों के फीचर्स की बात करें तो किआ सेल्टोज में 1482 सीसी से लेकर 1497 सीसी की क्षमता वाला इंजन दिया जाता है। जो 113.42 बीएचपी से लेकर 157.81 बीएचपी तक की शक्ति निकाल सकता है। इस गाड़ी को पेट्रोल और डीजल दोनों ही वेरिएंट के साथ पेश किया जाता है। Carens में दिए जाने वाले इंजन की बात करें तो इसमें 1482 सीसी की क्षमता वाला इंजन ऑफर किया जाता है जो 113.42 बीएचपी की शक्ति निकालने का सामर्थ्य रखता है। इसमें ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ही ट्रांसमिशन ऑप्शन मौजूद हैं। इस गाड़ी को भी पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन विकल्पों के साथ पेश किया जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories