शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोKia Sorento 2024 SUV में मिल सकता है Apple और Samsung अनलॉकिंग...

Kia Sorento 2024 SUV में मिल सकता है Apple और Samsung अनलॉकिंग फीचर, स्मार्ट खूबियां खरीदने के लिए कर देंगी मजबूर!

Date:

Related stories

Kia Sorento 2024: साउथ कोरिया की फेमस कार कंपनी किआ मोटर्स एक बार फिर एसयूवी सेगमेंट में तहलका मचा दिया है। जी हां, किआ मोटर्स ने अमेरिका के लॉस एंजेलिस में चल रहे हैं ऑटो शो के दौरान एक दमदार एसयूवी Kia Sorento 2024 को रिवील किया। इस एसयूवी में शानदार डिजाइन के साथ भर-भरकर स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं। नीचे जानें क्या है इसकी खूबियां।

Kia Sorento 2024 का डिजाइन

किआ मोटर्स ने Kia Sorento 2024 एसयूवी का डिजाइन किआ EV9 से लिया गया है। कार में रेक्टेंगल फ्रंट ग्रिल, वर्टिकली एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप, चंकियर बंपर दिया गया है। साथ ही बढ़िया कलर ऑप्शन भी मिलता है। कार के एजेस चौकोर रखे हैं और DRLS और टेललैंप वर्टिकली हैं।

Kia Sorento 2024 के लीक फीचर्स

वहीं, कार का इंटीरियर भी काफी प्रीमियम है। कार में एयर कॉन वेंट्स और नई थीम के साथ आता है। रिवाइज्ड स्विचगियर और 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ओवर दी एयर अपडेट मिलती है। कार में NFC सपोर्ट के साथ कई सारे स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं। यूजर्स कार को अपने एप्पल और सैमसंग फोन के जरिए अनलॉक कर सकते हैं। इसका मतलब है कि आपका फोन कार की चाबी बन जाएगा। कंपनी ने कार में 10 ADAS फंक्शन दिए हैं। साथ ही क्रूज कंट्रोल और एयरबैग्स, पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा और लेन असिस्टेंस भी मिलता है।

Kia Sorento 2024 का संभावित पावरट्रेन

फीचर्सKia Sorento 2024 की डिटेल
इंजन2.5 लीटर
पावर188bhp
टॉर्क245nm
गियरबॉक्स8 स्पीड ऑटोमेटिक

Kia Sorento 2024 कार में दो इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। इसमें 2.5 लीटर नेचुरली एस्पेरिटेड 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। ये 188bhp की ताकत और 245nm टॉर्क देता है। इसमें 8 स्पीड ऑटोमेटिक और 8 स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन दिया गया है। इसकी कीमत 25 से 30 लाख रुपये हो सकती है। फिलहाल इस कार को भारत में कब और कितनी कीमत पर लॉन्च किया जाएगा, इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories