गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोKia की इस 7 Seater SUV के आगे छूमंतर हो जाएंगी Honda...

Kia की इस 7 Seater SUV के आगे छूमंतर हो जाएंगी Honda और Mahindra की कारें!, फीचर्स देख टूट पड़ेंगे

Date:

Related stories

KIA EV3: किआ ला रहा नई Electric SUV, जानें क्या हो सकता है खास?

KIA EV3: कोरिया की कंपनी किआ बहुत जल्द अपनी...

Kia Sorento 7 Seater SUV: भारत की बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार Kia हर साल एक से बढ़कर एक पेट्रोल-डीजल और सीएनजी कारों को लॉन्च करती रहती है। इसके साथ ही अब किया अपनी इलेक्ट्रिक कारों पर भी काफी काम कर रही है। इस बीच अगर आप किसी जबरदस्त एसयूवी कार की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि किआ बहुत जल्द Kia Sorento 7 Seater SUV कार को लॉन्च करने जा रही है। जिसमें आपको काफई अच्छे फीचर्स मिल सकते हैं। किआ की इस शानदार कार को पहली बार ऑटो एक्स्पो 2018  में देखा गया था लेकिन अब इसे मार्केट में उतारा जा रहा है। खबरों की मानें तो ये एक 3- Row वाली SUV कार हो सकती है। जिसमें 2.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर मिल सकता है। इसके साथ ही इस शानदार कार में आपको पैनारोमिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, 12 स्पीकर बॉस साउंड सिस्टम जैसे जबरदस्त फीचर्स मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें- MAHINDRA THAR: इस दिन आएगा महिंद्रा थार का सस्ता वर्जन, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

Kia Sorento 7 Seater SUV के फीचर्स

इंजन 1.6 लीटर टर्बो पेट्रोल हाइब्रिड इंजन
मोटर 44.2kW इलेक्ट्रिक मोटर्स
बैटरी1.49kWh लीथियम-ऑयन बैटरी 
पावर 230hp की पावर और 350Nm टॉर्क जनरेट 
गियर 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स
टायर फ्रंट व्हील ड्राइव और ऑल व्हील ड्राइव 
इंटिरियरपैनारोमिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, 12 स्पीकर बॉस साउंड सिस्टम 
टेक्नोलॉजीऑटोनोमस ड्राइविंग टेक्नोलॉजी

Kia Sorento 7 Seater SUV में क्या है खास?

इस कार को जनवरी 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। किआ के सिग्नेचर वाली ग्रिल टाइगर नॉज को बड़े परिवार के लिए बनाया गया है। जिसमें ई सारे स्मार्ट फीचर्स दिए जा रहे हैं। Kia Sorento 7 Seater SUV की कीमत और ज्यादा फीचर्स को लेकर कोई बड़ी जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन ऐसी खबरें हैं कि, कंपनी इसे सस्ते में अच्छे फीचर्स के साथ मार्केट में उतार सकती है। इसके साथ ही इसकी टक्कर होन्डा और महिन्द्रा जैसी गाड़ियों से हो सकती है।

ये भी पढ़ें- OLA और HONDA को टक्कर देने आ रहा LML का क्यूट ELECTRIC SCOOTER, फीचर्स देखते ही खरीद लेंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories