Home ऑटो Virat Kohli ने KL Rahul और Athiya Shetty को Wedding Gift में...

Virat Kohli ने KL Rahul और Athiya Shetty को Wedding Gift में दी यह रॉयल BMW, जानें इस कार में क्या है खास

0
KL Rahul Wedding Gifts

KL Rahul Wedding Gifts: कुछ दिनों से KL Rahul और आथिया शेट्टी की शादी काफी सुर्खियां बटोर रही थी। 23 जनवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। शादी के समय राहुल और आथिया को काफी तोहफे मिले। खबरों की मानें तो इस दौरान भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने राहुल और आथिया को रॉयल BMW तोहफे में दी जो चर्चा में बनी हुई है। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस कार से जुड़ी बहुत सी खास चीजें बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं इस कार में क्या है खास?

ये भी पढें: जल्द बाजारों में धूम मचाने आ रही Tata Sumo 2023, दमदार इंजन और फीचर्स देंगे Bolero और Scorpio को टक्कर

Virat Kohli ने KL Rahul को तोहफे में दी BMW i7 कार

Virat Kohli ने जो कार KL Rahul को तोहफे में दी है उस कार का नाम BMW i7 है। यह एक इलेक्ट्रिक रॉयल कार है। इसमें प्रीमियम कैबिन मिलती है। यह ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। यह ARAI (Automotive Research Association of India) रेंज 625 किलोमीटर है। इस कार की एवरेज एक्स शोरूम कीमत 1.95 करोड़ रुपए है जो ऑन रोड आते-आते 2.17 करोड़ पहुंच जाती है।

BrandBMW
Modeli7
Fuel TypeElectric
Drive TrainAWD (All Wheel Drive)
Acceleration4.7 Seconds
ARAI Range625km
TransmissionAutomatic
Av. Ex-Showroom Price1.95 Crore
On Road Price2.17 Crore

शादी में मिले ये बेशकीमती तोहफे

केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी में एक से बढ़कर एक बेशकीमती तोहफे मिले हैं। सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी की शादी में 50 करोड़ रुपए का अपार्टमेंट तोहफे में दिया है। इस दौरान विराट कोहली ने BMW गिफ्ट की। वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट की है। इस बाइक की कीमत 80 लाख रुपए है। वहीं सुनील शेट्टी के दोस्त सलमान खान ने दोनों की शादी के मौके पर एक ऑडी गिफ्ट की है जिसकी कीमत 1.64 करोड़ रुपए है। अर्जुन कपूर ने आथिया को एक डायमंड का ब्रेसलेट गिफ्ट किया है जिसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपए है। इसके अलाव जैकी श्रॉफ ने आथिया को स्विट्जरलैंड की ब्रांडेड कंपनी चोपार्ड वॉचेस की रिस्ट वॉच गिफ्ट की है जिसकी कीमत 30 लाख रुपए है।

ये भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस 2023 में पहली बार गरुड़ कमांड दल होगा शामिल, जानें मुख्य अतिथि से लेकर क्या कुछ होगा खास?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version