Home ऑटो Lamborghini Rent Per Day: लग्जरी कार किराए पर लेकर धूमधाम से करें...

Lamborghini Rent Per Day: लग्जरी कार किराए पर लेकर धूमधाम से करें शादी, बॉलीवुड स्टाइल में एंट्री से बढ़ेगी दुल्हन की चमक!

Lamborghini Rent Per Day: हर दुल्हन चाहती है कि वो आलीशान कार में शानदार तरीके से एंट्री लें। साथ ही लग्जरी में बैठकर विदा हो। आप ऐसा कर सकते हैं, इसके लिए आपको कुछ अधिक नहीं बस थोड़ा सा प्रोसेस फॉलो करना होगा।

0
Lamborghini Rent Per Day

Lamborghini Rent Per Day: इंसान की लाइफ में शादी का दिन काफी खास रहता है। ऐसे में अगर लड़की शादी वाले दिन लग्जरी कार में विदा होती है तो उसका दिन खुशियों से भर जाता है। अगर आप चाहते हैं कि आपकी दुल्हन भी किसी लग्जरी कार में शादी से विदा हो तो आपका ये सपना हो सकता है। जी हां ये सच है, आप लग्जरी कार को रेंट पर ले सकते हैं। लग्जरी कार में बैठकर शादी में अपनी चमक में चार चांद लगा सकते हैं। लग्जरी कार में शादी में जाना आपको किसी फिल्मी स्टाइल जैसा लगेगा। आगे आर्टिकल में पढ़ें पूरी खबर।

रेंट पर ले सकते हैं लग्जरी कार

आपको बता दें कि इसके लिए आपको लग्जरी कार रेंट साइट पर जाना है। प्लेटफॉर्म पर आपको कई तरह की लग्जरी कार मिल जाएगी। साइट पर ऑडी, BMW और लेंबोर्गिनी जैसी लग्जरी कारों को किराए पर लिया जा सकता है। देखें इसके लिए क्या करना होगा और कितना किराया देना होगा।

यहां से करें लग्जरी कार को बुक

आपको बता दें कि लग्जरी कार को रेंट पर लेने के लिए आपको LUXORIDES/Luxury कार रेंटल वेबसाइट पर जाना होगा। साइट पर आप अपनी फेवरेट कार को चुनें, बुकिंग फॉर्म भरें और डेट निर्धारित करें। इसके बाद साइट वाले आपसे संपर्क करेंगे।

कितना होगा लग्जरी कार का किराया

आप साइट पर जाकर आपको सारी डिटेल मिल जाएगी। कार को रेंट पर लेने के लिए आपको कितना किराया देना होगा। आपको बता दें कि हर वेबसाइट का अपना अलग-अलग क्राइट्रेरिया है। कार कंपनी, कार का मॉडल और आपको किसके लिए कार रेंट पर लेनी है। इन सभी फैक्टर के आधार पर कार की कीमत एरिया के हिसाब से भी अलग होती है। लग्जरी कार लेंबोर्गिनी का एक दिन का कम से कम किराया 2.36 लाख रुपये है। इस किराए में बदलाव भी संभव है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version