मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोMG ZS की धड़कनें बढ़ाने आ रही Mahindra की BE Rall Electric...

MG ZS की धड़कनें बढ़ाने आ रही Mahindra की BE Rall Electric Car! एक नहीं कई धांसू फीचर्स से होगी लैस

Date:

Related stories

Kawasaki Ninja ZX-4R: 399cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हो रहा कावासाकी का ये मॉडल, लुक व फीचर्स से हो जाएगा प्यार

Kawasaki Ninja ZX-4R: कावासाकी के बाइक मॉडल्स को लेकर आज भी भारत के विभिन्न शहरों मे खूब बातें होती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये इस कंपनी के बाइक रेसर क्षमता वाले होते हैं और इसके सभी फीचर्स शानदार होते हैं। बीते कुछ वर्षों से कावासाकी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Hero और Yamaha के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की छुट्टी करने आ रहें हैं Lectrix EV के दो वेरिएंट! ये होंगे फीचर्स और कीमत

Lectrix EV: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए कई स्कूटर निर्माता कंपनियों ने यटहां अपने नए-नए वर्जन को लॉन्च किया है। बदले में ग्राहकों ने इसे खूब सराहा भी है। अब बता दें कि ऑटो बाजार में अब इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो नए वर्जन के साथ Lectrix EV भी एंट्र्री करने वाली है।

दाम कम, काम ज्यादा, Apache और Sports को पछाड़ ! ये बनी TVS की नंबर वन सेलिंग बाइक

TVS Best Bike: बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस का जिक्र जब भी करते हैं तो जहन में कुछ बाइकों के नाम आ ही जाते हैं जिन्हें इनकी बेस्ट व सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक मान ली जाती है। उनमें से कुछ हैं Apache और TVS Sports.

Mahindra BE Rall E: देश की वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने हैदराबाद में हुए महिंद्रा ईवी फैशन फेस्टिवल में अपनी दो नई ईवी कॉन्सेप्ट XUV.e9 और Mahindra BE Rall E कारों को पेश किया है। ये नई इलेक्ट्रिक एसयूवी कारें INGLO प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होंगी जो कि Volkswagen Group के MEB प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। तो आज हम जानेंगे इन दोनों में से एक नई Mahindra BE Rall E कार के बारे में और देखेंगे की क्या कुछ खासियत होंगी इस आने वाली नई ईवी कार में।

ये भी पढ़ें- Delhi Mumbai Expressway: दिल्ली में Maruti Grand Vitara का पैट्रोल टैंक फुल करवाएं और मुंबई तक जाएं, इतनी है माइलेज

Mahindra BE Rall E में मिलने वाले संभावित फीचर्स

Mahindra BE Rall E में नए डिजाइन का बम्पर दिया गया है इसके साथ ही इसके फ्रंट में C शेप डेटाइम रनिंग लैंप एलईडी डीआरएल के साथ स्प्लिट हेडलैंप सेटअप इसके कॉन्सेप्ट में दिया गया है और निचे वाले बम्पर पर सर्कुलर एलईडी हेडलाइट्स भी दी गई हैं। इसके साथ ही इस कार में फ्लश-टाइप डोर हैंडल और रियर में स्लिम एलईडी लाइट बार लगाया गया है। इस कार का डिजाइन को ऑफ-रोड लुक बनाने के लिए इसमें कई तरह की एससेरीज भी दी गई हैं। हालांकि, इसके इंटीरियर को लेकर ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई हैं। इस कार में 16 इंच के स्टील व्हील्स के साथ रग्ड टायरों को भी दिये गये हैं। ऑफ रोडिंग के लिए इस इलेक्ट्रिक एसयूवी में बहतर ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है।

Mahindra BE Rall E का इनसे होगा कड़ा मुकाबला

हैदराबाद में आयोजित हुए महिंद्रा ईवी फैशन फेस्टिवल पेश की गई इस नई Mahindra BE Rall E कॉन्सेप्ट कार का मुकाबला देश में एमजी की जेडएस ईवी से होगा जिसमें 50 kWh का बैटरी पैक दिया गया है जो कि 461 km प्रति चार्ज की रेंज देता है। BE Rall E का एक कूपे एसयूवी कार होगी जैसा कि इस ईवी फेस्टिवल में देखने को मिला है। यह कार आने वाले साल अक्टूबर 2025 में लॉन्च होगी।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories