सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोमहिंद्रा की दमदार SUV ने दिया धोखा! एयरबैग्स नहीं खुलने की वजह...

महिंद्रा की दमदार SUV ने दिया धोखा! एयरबैग्स नहीं खुलने की वजह से युवक की गई जान, Anand Mahindra पर दर्ज हुआ केस

Date:

Related stories

5 और 9 सीटर SUV की बाप है Mahindra Bolero Neo+, 9 सीट के साथ बहुत कुछ है खास

Mahindra Bolero Neo+: देश की जानी-मानी ऑटो कंपनी Mahindra...

Mahindra Scorpio: देश की दिग्गज कार कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी गाड़ियों में अलग स्टाइल के साथ मजबूती के लिए भी जानी जाती है। महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) एक शानदार एसयूवी गाड़ी है। इस कार में जबरदस्त फीचर्स के साथ सेफ्टी के लिए भी कई खास खूबियां दी गई है। मगर एक मामले ने इस कार की सुरक्षा पर सवाल उठा दिए हैं। जी हां, महिंद्रा स्कॉर्पियो एक हादसे का शिकार हो गई, जिसमें एक युवक की जान चली गई। इसके बाद मृतक युवक के पिता ने कंपनी और कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। इसके बाद ये मामला चर्चा में बना हुआ है। जानें पूरी खबर।

Mahindra Scorpio के समय पर नहीं खुले एयरबैग्स

आपको बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। जहां मृतक युवक के पिता राजेश मिश्रा ने महिंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने अपने बेटे को Mahindra Scorpio खरीदकर दी थी। उन्होंने कहा कि जब मेरा बेटा लखनऊ से कानपुर लौट रहा था तो गाड़ी हादसे का शिकार हो गई, इस दौरान मेरे बेटे ने सीट बेल्ट पहन रखी थी। मगर फिर भी कार के एयरबैग्स नहीं खुले।

मृतक युवक के पिता ने लगाए आरोप

खबरों में बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए युवक के पिता ने कंपनी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। युवक के पिता राजेश मिश्रा ने कहा कि अगर कंपनी ने सही से गाड़ी की जांच की होती तो कार के एयरबैग्स समय पर खुल जाते और मेरे बेटे की जान बच जाती। उन्होंने कहा कि मैंने इसकी शिकायत कंपनी के कर्मचारियों से की, मगर वह मुझे धमकी देने लगे।

जानें कब हुआ था हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये हादसा 14 जनवरी 2022 का है। ऐसे में मृतक के पिता ने कंपनी के साथ ही आनंद महिंद्रा समेत 13 लोगों के खिलाफ एफआईआर में शिकायत दर्ज करवाई है। मगर इस खबर के बाद महिंद्रा की कारों पर सुरक्षा को लेकर एक बार फिर से सवाल उठने लगे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें