रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोMahindra Thar 5 Door में ऐसा क्या है? जिसकी लॉन्चिग के लिए...

Mahindra Thar 5 Door में ऐसा क्या है? जिसकी लॉन्चिग के लिए बेताब हुए लोग

Date:

Related stories

Mahindra Thar 5 Door : जब से देश की बड़ी ऑटो कंपनी Mahindra ने अपनी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली Mahindra Thar के 5 Door कार का एलान किया है। तब से इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। ग्राहकों को इस पांच दरवाजों वाली कार का काफी बेसब्री से इंतजार है।

Mahindra Thar 5 Door इस साल हो सकती है लॉन्च

Mahindra Thar 5-door को 3-डोर मॉडल की तुलना में ज्यादा प्रीमियम फीचर्स के साथ उतारा जा सकता है। थार के इस नए वर्जन को देखने के लिए लोग काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है। खबरों की मानें को इसे 15 अगस्त को इसी साल लॉन्च किया जा सकता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, थार साल की सबसे ज्यादा इंतजार करने वाली कार बन गई है

इस ऑफ रोडिंग कार का मुकाबल Maruti Jimny 5 Door से होगा। मारुति पहले से ही इस 5 दरवाजों वाली कार को मार्केट में उतार चुकी है। खबरों की मानें तो मारुति की इस गाड़ी को लेकर ग्राहक का कुछ खास रिस्पोंस देखने को नहीं मिल रहा है।

Mahindra Thar 5-Door के फीचर्स

फीचर्सMahindra Thar 5-Door
इंजन सीसी2184 सीसी का इंजन मिल सकता है।
फ्यूल वेरियंटडीजल/ पेट्रोल वेरियंट में आ सकता है।
सीटिंग5 सीटर कार हो सकती है।
कीमत25 से 26 लाख के आस-पास हो सकती है।
बॉडीSUV टाइप हो सकती है।
ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक और मैनुअल  ट्रांसमिशन मिल सकता है।
मुकाबलाफोर्स गुरखा और मारुति सुजुकी जिम्नी से हो सकता है।
अन्य खासियित19-inch alloy wheels, sunroof, rear camera, 6 airbags a fully digital instrument cluster including two large screens जैसे अन्य फीचर्स मिल सकते हैं।
सेफ्टी 6 एयरबैग सेफ्टी के लिए मिल सकते हैं।
इंजन2.0L टर्बो पेट्रोल और 2.2L डीजल का मिल सकता है।

आपको बता दें, महिन्द्रा की Mahindra Thar एक ऑफरोडिंग कार है। जिसे युवाओं के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। पहाड़ों से लेकर सड़कों पर पानी की तरह दौड़ने वाली इस कार के चाहने वाले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। महिन्द्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से ये एक है। ग्राहकों के इस बढ़ते प्यार को देखते हुए कंपनी इसे अब 5 दरवाजों के साथ पेश करने जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories