बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोOMG! इतनी सारी कीमत बढ़ाकर Mahindra Thar ने ग्राहकों को हल्के से...

OMG! इतनी सारी कीमत बढ़ाकर Mahindra Thar ने ग्राहकों को हल्के से दिया जोर का झटका, देख रोने लगे थार प्रेमी!

Date:

Related stories

Mahindra Thar: देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी Mahindra अपनी एक से बढ़कर एक कारो को लॉन्च करती रहती है। जिन्हें ग्राहकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता और जमकर खरीदा जाता है। भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार Mahindra Thar है। इसका लुक हो या फिचर्स दोनों ही काफी जबरदस्त हैं। अगर आप भी Mahindra Thar को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपका दिल तोड़ सकती है। आपको बता दें, कंपनी ने Mahindra Thar के लॉन्च होने के दो महीने बाद ही इसकी कीमतें बढ़ा दी हैं। जिसके कारण ग्राहकों को तगड़ झटका लग गया है। Mahindra Thar 4X2 के अलग-अलग मॉडल्स पर कीमत बढ़ाई गई है। चलिए आपको इसके सभी नए और पुराने मॉडल्स पर बढ़ी हुई कीमतों के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: पहाड़ों पर जानें के लिए ROYAL ENFIELD HUNTER और TVS RONIN में से कौन सी बाइक है बेस्ट, एक मिनट में जानें दोनों की खासियतें

Mahindra Thar के इन मॉडल्स की बढ़ी कीमतें

मॉडल पुरानी कीमत मॉडल नई कीमत
AX (O) RWD Diesel MT की पुरानी कीमत 9.99 लाख नई कीमत 9.99 लाख रुपये
LX RWD Diesel MT की पुरानी कीमत 10.99 लाख रुपये नई कीमत 11.49 रुपये
LX RWD Petrol AT की पुरानी कीमत 13.49 लाख रुपये नई कीमत 13.49 लाख रुपये

Mahindra Thar की कारों पर चल रही लंबी वेटिंग

कंपनी ने अपने सभी मॉडल्स में 50,000 रुपये का इजाफा कर दिया है। जिससे यूजर्स को तगड़ा झटका लग गया है। अगर आप महिन्द्रा की इस प्यारी सी कार को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको काफी मोटी कीमत चुकानी पड़ेगी। आपको बता दें, महिन्द्रा थार के सभी मॉडल्स पर कीमत को बढ़ा दिया गया है। इसके साथ ही महिन्द्रा के सभी मॉडल्स को खरीदने के लिए आपको लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

Also Read: HOLI: विलुप्त होते जा रहे फगुआ के फनकार, शहरों से ही नहीं गावों से भी गायब हो गए राग और ढोलक की थाप

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories