शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोMahindra XUV400 EV को कार मालिक ने बनाया कूड़े का डिब्बा, वजह...

Mahindra XUV400 EV को कार मालिक ने बनाया कूड़े का डिब्बा, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे भौंचक्का!

Date:

Related stories

Mahindra XUV400 EV: देश में इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में टाटा मोटर्स के साथ महिंद्रा एंड महिंद्रा भी एक मजबूत कंपनी है। ऐसे में महिंद्रा कंपनी की इलेक्ट्रिक कार महिंद्रा एक्सयूवी 400 ईवी (Mahindra XUV400 EV) अपने स्टाइल के साथ अपने खास फीचर्स के लिए भी काफी मशहूर है। महिंद्रा की इस ईवी में दमदार रेंज का दावा किया जाता है। मगर हाल ही में एक अजीबो-गरीब वाकया सामने आया है। इस वजह से इस कार को लेकर कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

Mahindra XUV400 EV को लेकर नाखुश दिखा कार मालिक

खबरों में दावा किया जा रहा है कि महिंद्रा एक्सयूवी 400 ईवी कार के मालिक ने अपनी कार को कूड़े के डिब्बे में बदल दिया। खबरों में दावा किया गया है कि ग्रेटर नोएडा के रहने वाले एक व्यक्ति को महिंद्रा एक्सयूवी 400 ईवी कार पसंद नहीं आई। इस पर कार मालिक का कहना है कि कंपनी ने उसके साथ धोखा किया है। कार मालिक ने कहा है कि ये कार उतनी रेंज नहीं देती है, जितना कंपनी ने दावा किया है।

कार के पिछले हिस्से पर लगाया पोस्टर

कार मालिक ने कार के पिछले हिस्से को पोस्टर से कवर किया हुआ है, जिस पर लिखा हुआ है, “सावधान, सावधान! सावधान! शिवा महिंद्रा हाय, हाय, XUV400 इलेक्ट्रिक गाड़ी कचरे का डिब्बा है यह गाड़ी खरीदने का मतलब अपने घर को जलाने जैसा है। घर पर वाहन को चार्ज करने के लिए, ग्राहक घर पर 10 किलोवाट कनेक्शन की आवश्यकता है। यदि इच्छुक लोग बाहर चार्ज करना चाहते हैं, तो इसकी लागत लगभग 1,000 रुपये होगी। इस मूल्य सीमा पर, ईवी वास्तविक दुनिया में 150 किमी की अधिकतम सीमा प्रदान करेगी। जबकि कंपनी का दावा है कि यह होगा 300 से 350 किमी के बीच एक अच्छी रेंज प्रदान करें। अपने और अपने दोस्तों को महिंद्रा की गाड़ी लेने से बचाएं।”

इंटरनेट पर मिली-जुली प्रतिक्रिया

वहीं, जब ये मामला इंटरनेट पर पहुंचा तो काफी तेजी से वायरल हो गया। इस मामले पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कई लोग इस मामले पर कंपनी की बुराई कर रहे हैं तो कुछ लोग इस कार का सही उपयोग करने की सलाह दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories