शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोशानदार! महिंद्रा की 5 स्टार रेटिंग कार पर कम हुआ वेटिंग टाइम,...

शानदार! महिंद्रा की 5 स्टार रेटिंग कार पर कम हुआ वेटिंग टाइम, दिवाली पर खरीदने का प्लान है तो देखें स्टेटस

Date:

Related stories

Mahindra XUV700: ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री की बड़ी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपने गाड़ियों में मजबूती के लिए काफी फेमस है। महिंद्रा की कारों को खरीदने वालों को इसके स्टाइल और फीचर्स के साथ इनकी मजबूती पर काफी भरोसा है। अगर आप भी ऐसा ही सोचते हैं और इन दिनों महिंद्रा की एक्सयूवी 700 (Mahindra XUV700) घर लाने की तैयारी कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। इस खबर में आपको एक खास जानकारी मिलने वाली है, जिससे आपको फायदा हो सकता है। आगे पढ़ें पूरी डिटेल।

Mahindra XUV700 को घर लाने के लिए करना होगा लंबा इंतजार

महिंद्रा एक्सयूवी 700 कार को खरीदने से पहले आपको ये जानना जरूरी है कि इसका वेटिंग टाइम कितना है। कार के प्रोडक्शन से लेकर इसकी डिलीवरी तक में समय का काफी फर्क रहता है। ऐसे में आप यहां जानें क्या है इसका वेटिंग टाइम।

Mahindra XUV700 का वेटिंग पीरियड

महिंद्रा एक्सयूवी 700 गाड़ी के बेस वेरिएंट MX को खरीदने के लिए 7-8 से हफ्तों का इंतजार करना होगा। AX3 और AX3 वेरिएंट को घर लाने के लिए आपको 10-12 सप्ताह का इंतजार करना होगा। साथ ही AX7 और AX7L वेरिएंट को बुकिंग से डिलीवरी में 15-22 हफ्ते तक रुकना पड़ सकता है। बताया जा रहा है है कि कंपनी ने कुछ टाइम पहले ही इसके टॉप वेरिएंट का वेटिंग टाइम कम किया है।

Mahindra XUV700 के फीचर्स

महिंद्रा की इस गाड़ी में एलईडी हैडलैंप, सी शेप एलईडी DRLS, एलईडी टेललाइट्स, 18 इंच के डॉयमंड कट अलॉय व्हील्स, रुफ रेल्स, शार्क फिन, फ्लश फिटिंग डोर हैंडल्स मिलता है। इस कार में 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो एप्पल कार प्ले, ड्यूल जोन क्लाईमेट कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जर, पैनॉरमिक सनरुफ, ADAS और इसमें 5 से 7 लोग आराम से बैठ सकते हैं। इसमें 7 एयरबैग्स और ग्लोबल NCAP  में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग दी गई है।

Mahindra XUV700 Price

इसके MX वेरिएंट में 2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। ये 195bhp की ताकत और 380nm का टॉर्क देता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 1402800 रुपये (दिल्ली) है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories