मंगलवार, मई 21, 2024
होमऑटोMahindra XUV700 MX Petrol Automatic के साथ जल्द कर सकती है धमाका,...

Mahindra XUV700 MX Petrol Automatic के साथ जल्द कर सकती है धमाका, मिलेगा 2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन!

Date:

Related stories

Mahindra XUV700: ऑटोमोबाइल सेक्टर की मशहूर कार निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) अपनी मजबूत कारों के लिए फेमस है। महिंद्रा की गाड़ियों में बढ़िया खूबियों के साथ शानदार सेफ्टी फीचर्स भी मिलते हैं।

ऐसे में महिंद्रा (Mahindra) अपनी लोकप्रिय एसयूवी महिंद्रा एक्सयूवी700 (Mahindra XUV700) का एमएक्स पेट्रोल ऑटोमेटिक वेरिएंट ला सकती है। इस वेरिएंट में जबरदस्त इंजन और कई खास खूबियां दी जा सकती है।

Mahindra XUV700 MX Petrol Automatic की लीक जानकारी

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्सयूवी700 का एमएक्स पेट्रोल ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस होगा। आपको बता दें कि एंट्री लेवल एमएक्स ट्रिम पेट्रोल और डीजल दोनों में मैनुअल गियरबॉक्स में आता है। मौजूदा समय में ऑटोमेटिक गियरबॉक्स AX3, AX5 और AX7 वेरिएंट के साथ आता है। बताया जा रहा है कि इसमें 2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है।

महिंद्रा एक्सयूवी एमएक्स Petrol Automatic की संभावित खूबियां

एमएक्स ट्रिम में एलईडी हैडलैंप और एलईडी DRLS के साथ 8 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो, पावर विंडो, टाइप सी चार्जिंग पोर्ट, 4 स्पीकर, रियर सीट आर्मरेस्ट, 7 इंच का इंस्ट्रूमेंट कलस्टर मिल सकता है।गाड़ी में सेफ्टी के लिए ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, बच्चों की सेफ्टी के लिए ISOFIX और एबीएस के साथ ईबीडी जैसा फीचर दिया जा सकता है।

Mahindra XUV700 MX Petrol Automatic की अनुमानित कीमत

इस ऑटोमेटिक मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 1.5 लाख रुपये अधिक हो सकती है। ऐसे में इस कार की एक्सशोरूम कीमत 14 से 15 लाख रुपये हो सकती है। इस गाड़ी का मुकाबला Hyundai Creta, Kia Seltos, Skoda Kushaq, VW Taigun, Tata Harrier, MG Astor और Hector से हो सकता है। फिलहाल इसकी कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक सूचना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories