गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोसेफ्टी का बाप निकली Mahindra XUV700 कार! ट्रक से चकनाचूर होने के...

सेफ्टी का बाप निकली Mahindra XUV700 कार! ट्रक से चकनाचूर होने के बाद भी चलती रही, देखें हैरतअंगेज वीडियो

Date:

Related stories

Mahindra XUV700 MX Petrol Automatic के साथ जल्द कर सकती है धमाका, मिलेगा 2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन!

Mahindra XUV700: ऑटोमोबाइल सेक्टर की मशहूर कार निर्माता कंपनी...

यमराज को रास्ते में ही रोक देगा Mahindra XUV 700 का ये खास फीचर्स! कार चलाते हुए अब चाहकर भी नहीं सो सकेंगे

Mahindra ने अपनी XUV700 और Scorpio N के टॉप वेरिएंट में Driver Drowsiness Detection (DDD) फीचर दिया है। ये फीचर ड्राइवर को नींद आने या झपकी लगने की स्थिती में काम आता है

Mahindra XUV700: देश की बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार महिन्द्रा के चाहने वालों की कमी नहीं है। इस कंपनी की गाड़ियां मजबूती के साथ काफी सेफ मानी जाती हैं। पेट्रोल, डीजल के बाद महिन्द्रा ने इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भी कदम रख लिया है। जिसे ग्राहकों का काफी प्यार मिल रहा है।वैसे तो कंपनी कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है लेकिन इन दिनों एक बेहद खास वजह से खबरों में छाई हुई है। Mahindra XUV700 कार के क्रैश का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो कि, यूजर्स को काफी हैरान किए हुए है।

Mahindra XUV700 का कार क्रैश का वीडियो वायरल

आपको बता दें, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूटयूब पर Shantonil Nag नाम के चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया गया है। जिसमें देखा जा सकता है कि, बड़े-बड़े कंटेनर्स के बीच फंसी और धंसी महिन्द्रा की ये बेहद खूबसूरत सफेद कलर की कार नजर आ रही है। Mahindra XUV700 के ऊपर कंटेनर गिराया गया है, जिसके कारण ये पूरी तरह से दबी गई है । लेकिन कुछ ही पलों में एक चमत्कार होता है। जिसमें देख सकते हैं कि, कार के गैरेज में इसी टूटी हुई कार को एक ड्राइवर लेकर आ रहा है। इतनी बुरी तरह से क्रैश होन के बाद भी ये कार चल रही है। जिसे देखने को बाद इसकी सेफ्टी का पता लगाया जा सकता है। कार के सनरुफ पर जिस तरह से बहुत ही भारी ट्रक गिरता है। उसके बाद भी गाड़ी काम कर रही है और अंदर से भी काफी मजबूत है। कार के इंटीरियर पर इस बड़े ट्रक का कोई असर नहीं पड़ा है।

सेफ्टी फीचर्स ने ग्राहकों को बनाया दीवाना

महिंद्रा की एसयूवी को साल 2021 में लॉन्च किया गया था। इसकी खासियतों को देखते हुए ही इस पर महीनों का वेटिंग पीरियड चल रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, क्रैश टेस्ट में महिन्द्रा की इस खास कार ने ग्लोबल एनसीएपी से ‘सेफर चॉइस’ पुरस्कार जीता है। महिंद्रा XUV700 महिंद्रा की फाइव-स्टार सेफ्टी रेटिंग हासिल करने वाली दूसरी कार है। लेकिन ये क्रैश साइड नहीं था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, इस कार को ऊपर और लाइड से भी क्रैश किया गया लेकिन उसके बाद भी ये पूरी तरह से सुरक्षित ज्यादा नुकसान इसमें होते हुए नहीं दिख रहा है। इस SUV की एक्स शोरुम कीमत 14 लाख से शुरु होती है और 26 लाख को पार करती है। ये 4 वेरियंट में उपलब्ध है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories