शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोदाम में है कम और काम में नंबर-1, दुनिया के सबसे ...

दाम में है कम और काम में नंबर-1, दुनिया के सबसे सस्ते Electric Scooter को बनाएं अपना

Date:

Related stories

Electric Scooter: देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। यही कारण है कि, कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाने में लगी हुई हैं। इसकी एक वजह बढ़ते हुए पेट्रोल और डीजल के दाम हो सकते हैं। अगर आप भी किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपको खुश कर सकती है। आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं जो जिसे दुनिया का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर कहा जाता है। खास बात ये है कि, ये भारत में भी मौजूद है। खबरों की मानें तो इसे चलाने के लिए किसी लाइलेंस की भी जरुरत नहीं होती है।

Detel Easy Plus Electric Scooter को कम कीमत में खरीदें

Detel Easy Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर को 40 से 50 हजार की कीम कीमत में पेश किया गया है। इसका मोपेड लुक है। 2000 रुपए के टोकन से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग ऑन लाइन की जा सकती है। ग्राहक इसकी आधिकारिक साइट पर जाकर इसे अपना बना सकते हैं। इस स्कूटर को चार्ज करने में 4 से 5 घंटे लगते हैं। चलिए आपको इसके फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Detel Easy Plus Electric Scooter के फीचर्स

फीचर्सDetel Easy Plus Electric Scooter
बैटरी48V 12AH LiFeP04
मोटर250W का इलेक्ट्रिक मोटर
वारंटी2 साल की स्टैंडर्ड वारंटी
रेंजसिंगल चार्ज पर 60 किमी रेंज
लोड170KG
कलरTalic Black, Metallic Red, Metallic Yellow, Gunmetal and Pearl

Detel Easy Plus Electric Scooter की खासियत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में Digital instrument panel, tubeless tyres, drum brakes और pedals जैसी खासियत पाई जाती है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किमी रफ्तार से टॉप स्पीड देता है। डेली के कामों के साथ-साथ डिलीवरी के कामों के लिए ये बहुत अच्छा माना जाता है। इस फोन को 5aH चार्जिंग प्वाइंट से भी चार्ज कर सकते हैं। आप स्मार्टफोन के चार्जर से इसे चार्च कर सकते हैं। इसके लिए आपको अलग से चार्जर खरीदने की भी कोई जरुरत नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories