बुधवार, मई 8, 2024
होमऑटोसबकी चहेती Maruti Alto K10 CNG कार को 1 लाख के फाइनेंस...

सबकी चहेती Maruti Alto K10 CNG कार को 1 लाख के फाइनेंस में अपना बनाने का मौका, देखें पूरा प्लान

Date:

Related stories

Maruti की ये 4 लाख से कम कीमत में आने वाली कार मचा रही है बवाल, इन फीचर्स में करती है सबकी हवा खराब

Maruti Alto K10: ये सस्ती गाड़ी हर तरफ बवाल मचाने का काम कर रही है। इसमें कीमत के हिसाब एकदम धांसू फीचर्स दिए गए हैं।

Maruti Alto K10 और Datsun Redi Go में से किस कार में है ज्यादा दम, खरीदने से पहले यहां देखें कंपैरिजन

आज हम दो हैचबैक Maruti Alto K10 और Datsun Redi Go कार के बीच कंपैरिजन करने वाले हैं और ये दोनों कारें 4 लाख रुपये से कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Maruti Alto K10 CNG: भारत में किफायती कीमत पर जबरदस्त गाड़ियां उतारने वाली Maruti Suzuki की गाड़ियों को मीडिल क्लास के द्वारा सबसे ज्यादा खरीदा जाता है। यही कारण है कि, हर महीने सबसे ज्यादा गाड़ियों की यूनिट बेचकर बेस्ट सेलिंग की लिस्ट में मारुति शामिल हो ही जाती है। अगर आपका सपना भी है कि, आप परिवार के साथ कार की सैर करें तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली Maruti Alto K10 CNG कार के बारे में बताने जा रहे हैं। इस कार को आप मात्र 1 लाख की कीमत में फाइनेंस करा कर के आप अपना बना सकते हैं। इसके बाद सस्ती EMI पर इसे घर ला सकते हैं और अपने सपने को साकार कर सकते हैं।

Maruti Alto K10 CNG को सस्ती EMI पर खरीदें

Alto K10 CNG का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला वेरियंट VXI S-CNG है। इस कार में अच्छे फीचर्स के साथ 33.85 km/kg का माइलेज मिलता है। Maruti Alto K10 CNG को आप 1 लाख रुपए का डाउन पेमेंट देकर 5 सालों के लिए EMI बनवा सकते हैं। इसके लिए कंपनी और बैंक दोनों से संपर्क कर सकते हैं। लेकिन EMI के साथ आपको कुछ ब्याज भी देना पड़ सकता है। लोन कराते हुए सभी जरुरी जानकारियों को जरुर जान लें।

Maruti Alto K10 CNG के फीचर्स

फीचरMaruti Alto K10 CNG
इंजन998 cc का इंजन 
सीट5
ट्रांसमिशन मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन 
पावर55.92
रेंज33.85 किलोमीटर/ किलोग्राम
टार्क82.1nm@3400rpm
बॉडीहैचबैक
गियरबॉक्स5
एडवांस फीचरheartect platform, हाई माउंट स्टॉप लैंप, की ऑफ / हेडलैम्प ऑन रिमाइंडर, रियर seat belts elr टाइप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories