बुधवार, मई 1, 2024
होमऑटोMaruti Car Discount: मारुति की CNG गाड़ियों के दाम हुए धड़ाम,...

Maruti Car Discount: मारुति की CNG गाड़ियों के दाम हुए धड़ाम, छूट पर मची लूट!

Date:

Related stories

Maruti Car Discount: देश में सबसे ज्यादा सेल करने वाली कंपनी Maruti Suzuki की गाड़ियों को ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। यही वजह है कि, मारुति की पेट्रोल और सीएनजी की कारें सबसे ज्यादा ग्राहकों के द्वारा खरीदी जाती है। मारुति अपनी किफायती कीमत और अच्छे माइलेज होने की वजह से पसंद की जाती है। ऐसे में अगर आपका प्लान किसी कार को खरीदने का कर रहा है तो कंपनी की तरफ से दिया जा रहा ये ऑफर और डिस्काउंट आपके काफी पैसे बचा सकता है। Maruti CNG Car Discount चल रहा है। ये ऑफर 31 मार्च 2024 तक है। जिसकी मदद से आप हजारों की छूट पर ये गाड़ियां खरीद सकते हैं।

Maruti CNG Car Discount का अभी उठाएं लाभ

कंपनी ने Alto K10 CNG, Celerio CNG और S-Presso CNG के दामों को कम कर दिया है। Alto K10 CNG, Celerio CNG और S-Presso पर 25 हजार का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही 15000 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन एक्सचेंज ऑफर के लिए आपको कंपनी की टर्म और कंडीशन को पूरा करना पड़ेगा। इसके बाद आप इसका लाभ ये सकेंगे। ये तीनों गाड़ियां प्रतिमाह अच्छी सेल करती हैं। मिडिल क्लास के ग्राहक इन्हें जमकर खरीदते हैं। किफायती कीमत में अच्छा माइलेज देती हैं।

Alto K10 CNG- 5.96 लाख की एक्स शोरुम कीमत है।

Celerio CNG- 6.74 लाख की एक्स शोरुम कीमत है।

S-Presso- 4.26 – 6.12 लाख की एक्स शोरुम कीमत है।

ऑफर सीमित समय के लिए है

ये ऑफर 31 मार्च 2024 तक है। इसलिए आप इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए 31 मार्च से पहले बुक कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए नजदीकी डीलर से संपर्क कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories