रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोइस दिवाली Maruti Jimny के इस वेरिएंट पर मिल रही है लाखों...

इस दिवाली Maruti Jimny के इस वेरिएंट पर मिल रही है लाखों की छूट, कम दाम में घर लाएं चमचमाती SUV

Date:

Related stories

Maruti Suzuki ने Poolkar, Charge Hub और Smart Charge का कराया पेटेंट, जानें लीक डिटेल्स

Maruti Suzuki: भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी...

Maruti Jimny: अगर आप मारुति सुजुकी की ऑफरोड़र एसयूवी जिम्नी को सस्ती कीमत में घर लाना चाहते हैं तो ये मौका खास हो सकता है। क्योंकि Maruti Jimny Zeta पर फेस्टिव सीजन में गजब का ऑफर दिया जा रहा है। गाड़ी के एंट्री लेवल वेरिएंट को कम दाम लेकर त्योहारों के सीजन को आप खास बना सकते हैं।

Maruti Jimny Zeta पर क्या है ऑफर?

मारुति सुजुकी के जिम्नी वेरिएंट पर 50000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। जबकि 50000 रुपये की बचत एक्सचेंज बोनस के तहत की जा सकती है। अगर आपके पार कोई पुरानी गाड़ी है तो आपको एक्सचेंज ऑफर का लाभ मिलेगा। यह ऑफर इस महीने के अंत तक चलने वाला है। बता दें, ये डिस्काउंट ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों ही ट्रांसमिशन पर ऑफर किया जा रहा है। इस गाड़ी की कीमत 12.74 लाख रुपये एक्सशोरूम से शुरू होती है जबकि ऑटोमेटिक के लिए शुरुआती कीमत 13.94 लाख रुपये है।

Maruti Jimny Zeta का इंजन और ट्रांसमिशन

मारुति सुजुकी के जीटा वेरिएंट में K15B नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन प्रदान किया जाता है। यह इंजन 113.39 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 134 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करने का सामर्थ्य रखता है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाता है।

फीचर्स Maruti Jimny Zeta
इंजन 1462 सीसी की क्षमता
इंजन टाइपK15B नेचुरली एस्पिरेटेड
शक्ति 103.39 बीएचपी
टॉर्क 134 एनएम का पीक टॉर्क
ट्रांसमिशन5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन

Jimny Zeta में क्या मिलते हैं फीचर्स

मारुति सुजुकी जिम्नी जीटा वेरिएंट में 7 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है जबकि इसके टॉप वेरिएंट में 9 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम प्रदान किया जाता है। इसमें मैनुअल एसी कंट्रोल्स, 15 इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं। जबकि टॉप मॉडल की तुलना में इसमें बहुत कम चीज़ें देखने को मिलती हैं। इसमें स्टार्ट स्टॉप बटन, प्रोजेक्टर हेडलैंप और हेडलाइट वॉशर नहीं दिया गया है। सेफ्टी के लिए इसमें एबीएस, ब्रेक असिस्ट, सेट्रल लॉकिंग और 6 एयरबैग मिलते हैं। गाड़ी में इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल भी देखने को मिलता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories