सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटो25KM से ज्यादा माइलेज देने वाली Maruti S-Presso कार को तगड़ी छूट...

25KM से ज्यादा माइलेज देने वाली Maruti S-Presso कार को तगड़ी छूट के साथ खरीदने का चांस, चंद दिनों में खत्म हो जाएगा ऑफर

Date:

Related stories

Maruti S-Presso: इंडियन कार बाजार में कई नई कारे दस्तक देने वाली हैं। नए साल में कई कंपनियां अपने अपकमिंग मॉडलों के साथ लोगों को लुभाने की कोशिश करेंगी। मगर इसी बीच साल 2023 समाप्त होने से पहले आपके पास मारुति सुजुकी की एक शानदार गाड़ी को कम दाम पर अपने घर लेकर जाने का मौका है। जी हां, मारुति एस-प्रेसो कार पर जबरदस्त ऑफर दिया जा रहा है। चलिए जानते हैं कि क्या है पूरी कहानी।

Maruti S-Presso को कम दाम पर खरीदने का मौका

साल 2023 समाप्त होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में मारुति अपने पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए दमदार कार पर शानदार डिस्काउंट दे रही है। अगर आप नए साल से पहले मारुति की गाड़ी खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए ये ऑफर फायदेमंद साबित हो सकता है।

Maruti S-Presso हैचबैक कार पर 55000 रुपये तक की छूट का फायदा उठाया जा सकता है। इस कार के पेट्रोल वेरिएंट पर 35 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। वहीं, सीएनजी वेरिएंट पर 30 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

कब तक रहेगा Maruti S-Presso पर ऑफर

हालांकि, मारुति का ये ऑफर कुछ डीलरशिप्स द्वारा दिया जा रहा है। ये ऑफर अलग-अलग शहर में अलग हो सकता है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आप अपने पास के मारुति डीलर से संपर्क करें। ये याद रहे कि ये ऑफर 31 दिसंबर 2023 तक ही जारी रहेगा। मगर स्टॉक के आधार पर इसमें बदलाव संभव है।

Maruti S-Presso की खूबियां

फीचर्सMaruti S-Presso की डिटेल
इंजन1 लीटर पेट्रोल
पावर66bhp
टॉर्क89nm
गियरबॉक्स5 स्पीड मैनुअल और AMT
माइलेज25.30KM-32.73KM

मारुति एस-प्रेसो कार में 1 लीटर का K10C पेट्रोल इंजन मिलता है। ये 66bhp की पावर और 89nm का टॉर्क देता है। इसमें सीएनजी किट भी मिलती है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल और AMT यूनिट ट्रांसमिशन दिया गया है। मारुति ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर दावा किया है कि पेट्रोल वेरिएंट में (VXI(O) AGS, VXI+(O) AGS) मॉडल 25.30KM की माइलेज देते हैं। वहीं, CNG (LXI MT, VXI MT) मॉडल 32.73KM की माइलेज देते है। इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 426500 रुपये है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories