सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटोMaruti Suzuki की Wagon R, Alto K10, Celerio और S-Presso पर मिल...

Maruti Suzuki की Wagon R, Alto K10, Celerio और S-Presso पर मिल रही जबरदस्त छूट, सस्ते में लूट सको तो लूट लो

Date:

Related stories

Maruti Suzuki Celerio vs Hyundai Grand i10 Nios: दोनों में से किसी को भी खरीदने से पहले जान लें अंतर, नहीं तो पड़ सकता...

Maruti Suzuki Celerio vs Hyundai Grand i10 Nios: आप अपने लिए दोनों में से किसी भी गाड़ी का चयन कर सकते हैं। यहां फीचर्स के मामले में दोनों का कंपेरिजन किया गया है।

Maruti Suzuki Car Discount: आज के समय में कार खरीदना सबका सपना होता है। ऐसे में अगर आप मारुति सुजुकी की कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आपके लिए खुशखबरी है। मारुति सुजुकी की पॉपुलर कारों पर जबरदस्त छूट मिल रही है जिसके बाद इन्हें बेहद कम कीमतों में खरीदा जा सकता है। एक तरफ सभी कंपनियां अपनी कार की कीमतों में इजाफा कर रही हैं तो वहीं मारुति अपनी कारों पर छूट दे रही है। ऐसे में कंपनी की तरफ से जिन कारों की कीमतों में छूट दी जा रही है उनमें Wagon R समेत Alto K10, Celerio और S-Presso आदि शुमार हैं। ऐसे में कार खरीदने वाले लोगों का सपना पूरा हो सकता है। आइए जानते हैं इन कारों पर कितनी छूट मिल रही है?

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Maruti Suzuki Wagon R

Maruti Suzuki Wagon R की कीमतों में जबरदस्त छूट मिल रही है। मिल रही छूट मॉडल पर आधारित है। Wagon R CNG 1.0 लीटर और 1.2 लीटर की कीमतों में 15000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 4000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा वेरिएंट के आधार पर 15 हजार रुपए से 20 हजार रुपए तक का एक्सचेंज बोनस भी ऑफर किया जा रहा है।

Alto K10 

Alto K10 कंपनी की सबसे छोटी हैचबैक कार के नाम से भी जानी जाती है। इस कार पर 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 40 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस कार पर 55 हजार रुपए की छूट दी जा रही है। वहीं इसके CNG वेरिएंट पर कुल 35000 रुपए की छूट ऑफर की जा रही है।

Maruti Suzuki Celerio और Maruti Suzuki S-Presso

Maruti Suzuki Celerio और Maruti Suzuki S-Presso पर एक जैसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इन कारों पर 30000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट और 15 हजार रुपए तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। कुल मिलाकर इन कारों पर 45000 रुपए तक की छूट दी जा रही है।

ये भी पढ़ें: Skoda Slavia और Kushaq स्पेशल Edition में हुई लॉन्च, खासियतें देख खुल जाएंगी आंखें

Latest stories