शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोMaruti की सबसे धाकड़ माइलेज देने वाली Suzuki Celerio को मात्र 1...

Maruti की सबसे धाकड़ माइलेज देने वाली Suzuki Celerio को मात्र 1 लाख रूपए में अपना बनाने का छप्परफाड़ मौक, जल्दी करें

Date:

Related stories

Punjab News: CM मान की रैलियों में उमड़ रहा जनसैलाब, 13-0 से लोक सभा चुनाव जीतने का दावा; जानें डिटेल

Punjab News: पंजाब की सभी 13 लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी चुनावी परिणाम को लेकर बड़े-बड़े दावे कर कर रही है।

Maruti Suzuki Celerio: देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार Maruti Suzuki के सभी गाड़ियों को उनके ग्राहक खूब पसंद करते हैं। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह ये है कि Maruti की कारे कम दाम में अच्छे फीचर्स से भरी हुई तो होती ही हैं। इसके साथ ही माइलेज भी बहुत ज्यादा देती हैं। Maruti Suzuki की सबसे खूबसूरत और जबरदस्त कारों की अगर बात होती है तो सभी की जुबान पर Maruti Suzuki Celerio का नाम आता है। Celerio कार न सिर्फ स्टाइलिश है बल्कि माइलेज भी बहुत ज्यादा देती है। इसके माइलेज की अगर बात करें तो ये कार  24.97 किलोमीटर से लेकर 35.6 किलोमीटर तक का माइलेज देती है। इतना ही नहीं इस कार में जबरदस्त पॉवरट्रेन भी दिया गया है।

Maruti Suzuki Celerio कार को 1 लाख में कैसे खरीदें

इस कार की कीमत वैसे तो 5 लाख 35 हजार रूपए से लेकर 7 लाख 13 हजार रूपए तक है। लेकिन आप Maruti Suzuki Celerio कार को मात्र 1 लाख रूपए में घर ला सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको किसी भी बैंक से लोन लेना होगा। उसके बाद आप 1 लाख रूपए का डाउन पेमेंट करके Maruti की इस खूबसूरत Suzuki Celerio को घर ला सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको प्रतिमाह 8000 रूपए की  EMI  देते हुए 9 से 10 फीसदी का ब्याज चुकाना होगा। आप 5 से 7 साल तक की EMI बनवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TATA PUNCH का मुकाबला करने आ रही HYUNDAI CASPER, 1.2L पेट्रोल इंजन के साथ मिलेंगे ये जानदार फीचर्स

Maruti Suzuki Celerio के फीचर्स

फीचर्स Maruti Suzuki Celerio
माइलेज माइलेज 24.97 किलोमीटर से 35.6 किलोमीटर तक
पेट्रोल वेरिएंट का माइलेज 26.68 kmpl
सीएनजी वेरिएंट का माइलेज 25.24 kmpl
ट्रांसमिशन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन
पावर/टार्क 56.7PS की पावर और 82 Nm का टॉर्क
इंटिरियर 7 इंच का टचस्क्रीन, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम, पैसिव कीलेस एंट्री और मैनुअल एसी
सेफ्टी डुअल फ्रंट एयरबैग, हिल-होल्ड असिस्ट, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर

Maruti Suzuki Celerio कार में क्या है खास?

Maruti Suzuki Celerio एक बहुत ही शानदार कार है जिसमे 5 लोग आराम से बैठ सकते हैं। इसके साथ ही इसका लुक भी SUV कार के जैसा दिखता है। अगर आप अपने परिवार के लिए किसी अच्छी कार की तलाश में है तो आप मारूति की इस बेहद शानदार कार को घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: KTM DUKE 200 के होश उड़ाने के लिए BAJAJ ला रही नई PULSAR 200NS बाइक! धाकड़ इंजन के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories