मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोKTM DUKE 200 के होश उड़ाने के लिए Bajaj ला रही नई...

KTM DUKE 200 के होश उड़ाने के लिए Bajaj ला रही नई Pulsar 200NS बाइक! धाकड़ इंजन के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

New Bajaj Pulsar 200NS 2023: बजाज ऑटो देश में अपनी बाइक बजाज पल्सर 200एनएस नेकेड स्ट्रीटटाइटर (Bajaj Pulsar 200NS Naked Streetighter) को लॉन्च करने वाली है। इस बाइक को कई बड़े बदलाव के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। इस आपकमिंग बाइक के लॉन्च को लेकर कंपनी ने अधिकारिक रूप से इसकी घोषणा कर दी है और इसकी स्टेबिलिटी और ब्रेकिंग पहले से ज्यादा बेहतर होगी। कंपनी ने हाल में सोशल मीडिया पर नई पल्सर NS200 का टीजर भी जारी किया है। तो आइए देखते हैं कि क्या कुछ अपकमिंग बाइक में खास होने वाला है। इस बाइक का मुकाबला KTM DUKE 200 से है।

ये भी पढ़ें: HERO SPLENDOR ELECTRIC लॉन्च होने के बाद भारतीय ऑटो मार्केट में मचाएगी तहलका, सिंगल चार्ज पर 300 किमी की रेंज के साथ होंगी ये खासियतें

Bajaj Pulsar 200NS की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

पल्सर 200एनएस नेकेड स्ट्रीटलाइटर बाइक में 199.5cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड, ट्रिपल स्पार्क DTSi इंजन देखने को मिलेगा। यह इंजन 23bhp की पावर और 18.3Nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम होगा और इसके साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स को भी इसमें जोड़ा जाएगा। इसके अलावा इस बाइक की स्टेबिलिटी और ब्रेकिंग के लिए अपडेटेड डुअल-चैनल ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) मिलने की संभावना है। पल्सर 200एनएस को कई नए कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है।

Model Bajaj Pulsar 200NS Naked Streetighter
Engine 199.5cc
Power 23bhp
Torque 18.3Nm
ABS Yes
Expected Price 154000

 

Bajaj Pulsar 200NS की कीमत

इस आने वाली नए मॉडल की बजाज पल्सर NS200 की कीमत को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह मौजूदा पल्सर NS200 से 10000 रुपये तक ज्यादा हो सकती है। इस बाइक की सीधी टक्कर केटीएम 200 ड्यूक से होगी और इन दोनों की स्पेसिफिकेशन लगभग एक जैसी ही हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories