शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमऑटोHero Splendor Electric लॉन्च होने के बाद भारतीय ऑटो मार्केट में मचाएगी...

Hero Splendor Electric लॉन्च होने के बाद भारतीय ऑटो मार्केट में मचाएगी तहलका, सिंगल चार्ज पर 300 किमी की रेंज के साथ होंगी ये खासियतें!

Date:

Related stories

Hero Splendor Electric: देश की मशहूर वाहन निर्माता कंपनी हीरो अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल Splendor को जल्द ही नए इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक के लॉन्च को लेकर किसी भी तरह की कोई पुष्टी नहीं की है लेकिन मीडिया में जारी रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी जल्द ही अपनी स्प्लेंडर बाइक को इलेक्ट्रिक वर्जन के साथ देश में लॉन्च कर सकती है। तो आज हम स्प्लेंडर बाइक के इलेक्ट्रिक वर्जन (Hero Splendor Electric) के बारे में बात करेंगे और बताएंगे कि कब तक यह इलेक्ट्रिक बाइक भारतीय ऑटो मार्केट में लॉन्च कि जाएगी।

ये भी पढ़ें: HYUNDAI की इस नई SUV को खरीदने के लिए चाहिए किस्मत, फीचर्स देख कहेंगे -वाह क्या कार है?

जल्द ही लॉन्च हो सकती है Hero Splendor Electric

बीते कई सालों से हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक को लेकर मीडिया में चर्चाएं जारी हैं लेकिन कंपनी ने इसको लेकर कोई भी जानकारी आधिकारिक रूप में नहीं दी हैं। वहीं में जारी खबरो के मुताबिक कंपनी जल्द ही इस इलेक्ट्रिक को भारतीय ऑटो मार्केट में लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही यह भी बताया गया है कि Hero Splendor Electric के लुक में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया जाएगा लेकिन इसके टैंक के डिज़ाइन को थोड़ा बदला जा सकता है।

Hero Splendor Electric के संभावित टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक में मौजूदा स्प्लेंडर की तरह ही टेल लाइट और फ्रंटर लाइट देखने को मिलेगी। इसके साथ ही इसमें जीपीएस, मोबाइल चार्जिंग और  स्पीड सेंसर्स जैसे कई मॉर्डन फीचर के मिलने की संभावना है। स्पलेंडर इलेक्ट्रिक के अलग वेरिएंट के मुताबिक इसमें 250 से लेकर 300 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज मिल सकती है। यह इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च होने के बाद इलेक्ट्रिक सेगमेंट वाली कई अन्य मोटरसाइरसाकिल को कड़ी टक्कर देगी। उम्मीद है कि हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक की कीमत 90 हजार रुपये से लेकर 1.10 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

ये भी पढ़ें: टाटा की HARRIER को LAMBORGHINI URUS की तरह बना डाला, देखने वालों की फटी रह गईं आंखे

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories