शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोटाटा की Harrier को Lamborghini Urus की तरह बना डाला, देखने वालों...

टाटा की Harrier को Lamborghini Urus की तरह बना डाला, देखने वालों की फटी रह गईं आंखे

Date:

Related stories

Tata Harrier Modified: सोशल मीडिया पर Tata Harrier की एक वीडियो वायरल है और इस वीडियो में टाटा की इस एसयूवी कार का लुक Lamborghini Urus की तरह दिख रहा है। Lamborghini की Urus एसयूवी कार इंडिया में काफी पॉपुलर है और टाटा की Harrier एसयूवी कार भी बहुत मशहूर है। आप सोच रहे होंगे की हम इन दोनों एसयूवी कारों के बारे में क्यों बता रहे हैं तो इसके पीछे का कारण यह है कि इंडिया में Tata Harrier एसयूवी कार को Lamborghini Urus की तरह मॉडिफाई किया गया है। टाटा की एसयूवी कार को Lamborghini Urus की तरह लुक देने में मात्र 1.1 लाख रूपये का खर्च आया है। तो आइए देखते हैं कि क्या कुछ खास है Tata Harrier मॉडिफाईड एसयूवी कार में।

ये भी पढ़ें: ROYAL ENFIELD SUPER METEOR 650 पर वेटिंग पीरियड देखकर खरीदने से पहले सोच में पड़ जाएंगे, BENELLI 502 C को देती है टक्कर

ये किए गए बदलाव

टाटा हैरियर का डिजाइन लैंबॉर्गिनी यूरूस की तरह मॉडिफाई करने से पहले इसमें उरुस की बॉडी किट को लगाया गया जिसमें क्रीज के साथ एयर डैम, कस्टम फ्रंट बंपर और ग्रिल हाउजिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस किट के लगने बाद टाटा हैरियर लैंबॉर्गिनी उरुस की तरह दिख रही है। इसक फ्रंट बंपर में कस्टमाइज हाउजिंग के साथ देखा गया है। हालांकि इसके LED DRLs और टर्न इंडिकेटर में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

इतना आया खर्चा

टाटा हैरियर के लिए लैंबॉर्गिनी यूरूस की तरह दिखने वाली डिजाइनिंग किट को खास तौर पर ऑर्डर देकर तैयार करवाया गया है इसका मतबल इसे ग्राउंड-अप से बनवाया गया है। इसके फ्रंट बंपर, रियर बंपर और साइड स्कर्ट्स को बिना पेंट के बनवाने में 60000 रुपए का खर्च आया है। इसके साथ ही इसमें बड़े और चौड़े बॉडी फेंडर को लगाने में 25000 रुपए खर्च किए गए हैं। इसके बाद पेंट और फिटमेंट को करने में 25000 रुपये की लागत और लगी है। इस हैरियर को लैंबॉर्गिनी यूरूस का लुक देने में 1 लाख रुपए से ज्याजा का खर्चा आया है।

बता दें कि भारत में किसी भी कार को मॉडिफाई करके रोड चलाना गैरकानूनी है और मॉडिफाइड कार के साथ पकड़े जाने पर भारी जुर्माना भी देना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: BAJAJ की PULSAR 220F और HONDA की 100CC वाली बाइक्स सहित ये मोटरसाइकिल आ रहीं धूम मचाने, फीचर्स दिल जीत लेंगे

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories