शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोHonda ने लॉन्च किया H'ness CB350 मोटरसाइकिल का अपडेटेड मॉडल, खूबियां जानकर...

Honda ने लॉन्च किया H’ness CB350 मोटरसाइकिल का अपडेटेड मॉडल, खूबियां जानकर Royal Enfield के छूटे पसीने

Date:

Related stories

Honda H’ness CB350: भारतीय ऑटो सेक्टर में इस समय बदलाव का दौर जारी है। वाहन निर्माता कंपनियां अपने पुराने मॉडलों को अपडेट करने की तैयारी कर रही हैं। इसी कड़ी में जापान की वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी शानदार मोटरसाइकिल Honda H’ness CB350 को नए बदलावों के साथ इंडियन मार्केट में उतार दिया है।

Honda H’ness के अपडेटेड मॉडल हुए पेश

हम बात कर रहे हैं Honda H’ness CB350 और CB350 RS की। कंपनी ने इन दोनों ही बाइक्स को पहले से बेहतर बनाकर लॉन्च किया है। होंडा ने इसके डिजाइन और फीचर्स में काफी बदलाव किए हैं। भारतीय बाजार में इन दोनों ही मोटरसाइकिल की चर्चा हो रही है। जानिए क्या हैं इसके नए फीचर्स।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

जानिए क्या है खासियत

दरअसल, भारत में 1 अप्रैल से नए एमिशन नियमों की वजह से होंडा ने अपनी इन बाइक्स को अपडेट किया है। Honda H’ness CB350 रेट्रो डिजाइन के साथ उतारा गया है। वहीं, Honda H’ness CB350 RS स्कैंबलर की तरह नजर आती है। दोनों ही बाइक्स में चारों तरफ एलईडी लाइट्स दी गई है।

मॉडल Honda H’ness CB350
इंजन 348cc
ताकत 20.78bhp
टॉर्क 30nm
ट्रांसमिशन 5 स्पीड मैनुअल

Royal Enfield Classic 350 को मिलेगी टक्कर

बताया जा रहा है कि इन दोनों ही बाइक्स का मुकाबला Royal Enfield Classic 350 से होगा। ऐसे में होंडा ने इनमें एमरजेंसी स्टॉप सिग्नल फीचर को एड किया है। साथ ही कंपनी ने CB350 RS में होंडा स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल फीचर दिया है, जो पहले सिर्फ Honda H’ness CB350 में था। इसके अलावा इसमें डिजिटल एनॉलॉग कलस्टर सिस्टम भी दिया गया है।

जानिए कितनी है कीमत

होंडा ने इनके इंजन में एक बड़ा बदलाव किया है। इन दोनों ही बाइक में OBD2 कांप्लीयंट बनाया है। इससे अब दोनों ही बाइक में 350cc का एयर कूल्ड इंजन मिलेगा। कंपनी ने CB350 में चार नई किट एड की है। वहीं, CB350 RS के लिए दो नई किट जारी की गई है। होंडा ने CB350 के तीन नए वैरिएंट पेश किए हैं। इसमें DLX, DLX Pro और DLX Pro Chrome शामिल है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 2.10 लाख रुपये है। वहीं, CB350 RS की एक्सशोरूम कीमत 2.15 लाख रुपये तय की गई है।

ये भी पढ़ें: REALME का ये 1333 रुपए का 55 INCH UHD 4K SMART TV दे रहा सिनेमा हॉल जैसा मजा, आज ही खरीदें

 

 

 

 

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories