Realme 55 inch UHD 4K Smart TV: अगर आप भी अपने स्मार्ट फोन की ही तरह अपने घर पर लगे टीवी को भी स्मार्ट बनाना चाहते हैं और बहुत ही जबरदस्त स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं लेकिन आपका बजट बहुत कम है और आप चाहकर भी स्मार्ट टीवी को खरीद नहीं पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है क्योंकि आज हम आपको flipkart पर बहुत ही कम कीमत में मिल रहे Realme SLED 139 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV को 44 फीसदी की छूट के साथ खरीदने के जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: Nokia ने लॉन्च किया दुनिया का पहला 100 फीसदी Eco-Friendly X30 5G स्मार्टफोन, मिल रहे हैं ये खास फीचर्स

Realme 55 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचर्स Realme SLED 139 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड 24 W
बॉक्स 1U Contains: LED TV 1N,Remote control 1N,Batteires 2N,Manual 1N,QSG 1N,Stands 2N,Stand Installation Instructions 1N
सपोर्टेड वीडियो फॉर्मेट MPG, MPEG, MPEG2 -PS, MP4, MKV, AVI, ASF, FLV
ऑपरेट Android

Realme 55 inch UHD 4K Smart TV को 1333 में खरीदें

आपको ये Realme 55 inch UHD 4K Smart TV 69999 रूपए की जगह 38999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही IDBI Bank Debit and Credit Card, Yes Bank Credit Card से पेमेंट करके आप 10 की फीसदी छूट पा सकते हैं । वहीं, अगर आपके पास Flipkart Axis Bank Card है तो आप 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 1,333 रूपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Share.