शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरNysa Devgan Viral Video: कैमरे को देख मुंह छिपाकर नौ दो ग्यारह...

Nysa Devgan Viral Video: कैमरे को देख मुंह छिपाकर नौ दो ग्यारह हुईं काजोल की लाडली, ट्रोलर्स बोले- ‘नो मेकअप है इसलिए’

Date:

Related stories

Nysa Devgan Viral Video: अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है और निश्चित तौर पर डिमांडिंग स्टारकिड्स की बात करें तो इसमें शुमार है। वह भले ही बॉलीवुड में डेब्यू ना कि हो लेकिन उनकी पापुलैरिटी खूब है। यह बात सच है कि ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। उनकी कोई ना कोई झलक सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहती है। एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह पैपराजी को देख कुछ ऐसा रिएक्ट कर गई जो अब चर्चा में है। आइए देखते हैं क्या है वीडियो में खास।

Nysa Devgan ने मारा पैपराजी को इग्नोर

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीसा देवगन अपने हाथों से मुंह को छिपाने लगती है। इस दौरान वह ब्लैक टॉप को लाइट प्लाजो के साथ पेयर करती हुई नजर आई। बन हेयर स्टाइल, नो मेकअप में नीसा अपनी गाड़ी से उतरकर मुंह छुपाते हुए वहां से निकल गई और पैपराजी की तरफ मुड़कर भी नहीं देखा। सोशल मीडिया पर नीसा का इस तरह इग्नोर करना काफी चर्चा में है।

यूजर्स ने किया अलग-अलग कमेंट

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा शायद वह फोटो क्लिक करवाना नहीं चाहती थी। एक यूजर ने कहा क्योंकि वह विदाउट मेकअप थी इसलिए नहीं देखी तो दूसरे ने कहा रात को ज्यादा माल फूंक लिया तो एक ट्रोलर ने कहा शर्मीली है।

आरव के साथ पोज देती दिखीं नीसा

गौरतलब है कि बीते दिन नीसा देवगन की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें अक्षय कुमार के बेटे आरव के साथ क्लोज होती हुई दिखीं थी। वह अक्षय के लाडले के साथ लंदन में पार्टी करती हुई नजर आई और इस दौरान वह आरव के कंधे पर पोज देती हुई नजर आई। वहीं बीते कुछ समय से यह भी खबर चर्चा में है कि नीसा बहुत जल्द बॉलीवुड में भी नजर आ सकती है बावजूद इसके वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories